सिडनी टेस्ट मैच में भारत का बेहतरीन प्रदर्शन, मैच में हुई वापसी

सिडनी,पेन के आउट होने के बाद जडेजा ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए पैट कमिंस को बोल्ड कर ऑस्ट्रेलिया को सातवां झटका दिया। कमिंस 13 गेंद खेल खाता खोले बिना पवेलियन लौटे। एक समय मजबूत स्थिति में दिख रही ऑस्ट्रेलिया टीम को भारत के गेंदबाजों ने झटका दिया और भारतीय टीम की मैच में वापसी करायी।

स्मिथ हालांकि दूसरे छोर से अपनी पारी को आगे बढ़ाते रहे और उन्होंने निचले क्रम के बल्लेबाज मिशेल स्टार्क के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 300 के पार पहुंचा दिया। स्मिथ और स्टार्क के बीच आठवें विकेट के लिए 32 रन की साझेदारी हुई। यह साझेदारी और बड़ी होती उससे पहले ही नवदीप सैनी ने शुभमन गिल के हाथों कैच कराकर स्टार्क को आउट किया। स्टार्क ने 30 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के के सहारे 24 रन बनाए।

ये भी पढ़े-http://शारीरिक संबंध बनाने से फैलता है bird flu!, जानिए क्या है bird flu के लक्षण

स्टार्क के बाद क्रीज पर उतरे नाथन लियोन को जडेजा ने पगबाधा आउट कर पवेलियन भेजा। लियोन खाता खोले बिना आउट हुए। इसके बाद स्मिथ के रन आउट होने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की पारी 338 रन पर ऑलआउट हो गयी।

भारत की तरफ से जडेजा ने 18 ओवर में 62 रन देकर चार विकेट, सैनी ने 13 ओवर में 65 रन देकर दो विकेट, बुमराह ने 25.4 ओवर में 66 रन देकर दो विकेट और मोहम्मद सिराज ने 25 ओवर में 67 रन देकर एक विकेट लिया। ऑफ स्पिनर रवीचंद्रन अश्विन 24 ओवर में 74 रन देकर खाली हाथ रहे

Related Articles

Back to top button