भारतीय सुरक्षाबलों ने ढेर किया मोस्ट वांटेड आतंकी रियाज नायकू, सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया गया है। इस ऑपरेशन में भारतीय सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। बता देगी पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के बेगपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादी मुठभेड़ के दौरान मोस्ट वांटेड आतंकवादी हिज्बुल कमांडर रियाज नायकू को मार गिराया गया है।

बताया जा रहा है कि सुरक्षा बल और आतंकवादियों की मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 40 किलो आईईडी से एक घर को उड़ा दिया था। यही वह घर था आज जहां मोस्ट वांटेड आतंकवादी रियाज छिपा हुआ था। इस बड़े विस्फोट के बाद आतंकवादी मारा गया जबकि अब भी मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि रियाज के साथ और भी आतंकी यहां मौजूद हैं। जिसे सुरक्षा बल लगातार रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच लगातार मुठभेड़ जारी है। अब तक भारतीय सेना के 8 जवान भी शहीद हो चुके हैं। हालांकि आतंकवादियों को भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। इस ऑपरेशन में रियाज नायकू एक बड़ा आतंकवादी मारा गया है। भारतीय एजेंसी इस आतंकवादी को पिछले लंबे समय से ढूंढ रही थी। जबकि अब यह आतंकवादी मारा गया है।

Related Articles

Back to top button