राकेश टिकैत के भांजे की पंचायत में युवक को पीटकर किया अधमरा, गुस्से में ब्राह्मण समाज

बागपत, थाना दोघट कस्बा क्षेेत्र में राकेश टिकैत के भांजे राजेंद्र चौधरी के घर पर हुई पंचायत में एक युवक को बेरहमी से पीटकर अधमरा कर दिया गया। पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। युवक की पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इस घटना को लेकर ब्राह्मण समाज में काफी रोष देखने को मिल रहा है।

दरअसल, बड़ौत के सीमेंट कारोबारी प्रदीप आत्रेय हत्याकांड में पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए मौजिजाबाद नांगल के प्रधान को छुड़ाने के लिए शुक्रवार को दोघट कस्बे में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के भांजे राजेंद्र चौधरी ने पंचायत बुलाई थी। इसी दौरान पंचायत में शामिल कुछ युवकों ने पास की ही सड़क से गुजर रहे मौजिजाबाद नांगल निवासी युवक सक्षम पंडित को पकड़कर बुरी तरह पीट दिया। अधमरी स्थिति में सक्षम को लेकर लोग सड़क से पंचायत में पहुंचे। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाया और शनिवार को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। उधर, पंचायत में मौजूद राजेंद्र चौधरी ने पुलिस को सूचना दी। चिंताजनक स्थिति में सक्षम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ब्राह्मण समाज में रोष

पंचायत में ब्राह्मण समाज के युवक की सरेआम पिटाई से ब्राह्मण समाज के लोगों में रोष है। समाज के लोगों ने मौजिजाबाद नांगल गांव में बैठक कर घटना की निंदा करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सक्षम के परिजनों को हरसंभव सहायता दिलाने का भरोसा दिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर विरोध-प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

Related Articles

Back to top button