अगर आपको भी बनाना है कच्चे प्याज का अचार, तो वीडियो में देखें सलमान खान की Recipe

बॉलीवुड के सलमान खान (salman khan) आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म राधे (radhe) को लेकर चर्चा में बने हुई हैं जो इस साल ईद पर रिलीज होगी। वहीं फिल्मों के साथ साथ सलमान सोशल मीडिया (social media) पर भी काफी सक्रिए रहते हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वे आए दिन पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां बीना काक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें सलमान अपना हुनर दिखाते हुए नजर आएं। इस वायरल वीडियो में सलमान कच्ची प्याज का आचार बनाते हुए नजर आ रहे हैं और इसे साथ उन्होंने अपने फैंस को इसकी पूरी रेसिपी भी बताई।

वीडियो को शेयर करते हुए बीना को काफी टैलेंड भी बताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वह मेहनती है, पेंटर है, एक्टर है, सिंगर है। सलमान अपने हाथ कुकिंग में भी आजमाना चाहेत हैं। यहां उन्होंने कच्चे प्याज का अचार बनया।’ बता दें कि साल 2005 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में बीना ने सलमान की मां का किरदार निभाया था।

Related Articles

Back to top button