15 सीट जीते तो हम ही बना लेंगे सरकार- बसपा विधायक रामबाई

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव की तारीख के ऐलान के साथ ही राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है। राजनीतिक दल चुनावी क्षेत्रों में पहुंचकर जनता से अपने पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं। साथ ही बड़ी- बड़ी घोषणाएं कर जनता का मन जीतने की भी कोशिश जारी है। इस बीच नेता बयानबाजी से भी नहीं चूक रहे हैं और जीत के दावे ठोक रहे हैं। इसी कड़ी में बसपा विधायक रामबाई का बड़ा बयान सामने आया है। रामबाई ने कहा है कि अगर हम 15 सीट जीते तो सरकार बना लेंगे और एक बार सत्ता में आने दो, बता देंगे सरकार क्या होती है। इसके साथ ही उन्होंने मायावती को किंगमेकर होने का दावा किया है।

दरअसल, चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद बसपा विधायक रामबाई ने मंगलवार देर शाम मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बसपा उप चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने उप चुनाव में बसपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती किंगमेकर होंगी। 15 सीटों में हम जीत गए तो हमारी सरकार बनेगी, फिर हम बताएंगे कि सरकार क्या होती है। इसके अलावा रामबाई ने जनता से अपने विधानसभा क्षेत्रों से बसपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि अन्य सरकार के समय में जो घोषणा सिर्फ घोषणा थी, वह बसपा के समर्थन से मिलकर बनी सरकार में सभी वादे पूरे किए जाएंगे।

रामबाई ने कहा कि वह बसपा केे समर्थन से बनी सरकार चाहती हैं। उन्होंने कहा है कि जो पार्टी समर्थन देगी उसके सहयोग से हमारा सीएम बनेगा। वहीं, उन्होंने कमलनाथ सरकार के दौरान किए गए किसान कर्जमाफी को लेकर कहा कि मैं झूठ नहीं बोल सकती, किसानों का कर्ज माफ हुआ है।

Related Articles

Back to top button