दूसरी शादी करने जा रहीं IAS टीना डाबी, जानिए कौन हैं दूल्हा

इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- 'वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो

UPSC टॉपर आईएएस टीना डाबी दोबारा शादी करने जा रही हैं. टीना डाबी 2016 राजस्‍थान कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी.टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीरों को शेयर कर खुद अपनी नई जिंदगी के बारे में खुलासा किया है. टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो.’

बता दे कि टीना के साथ ही प्रदीप गवांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में प्रदीप गवांडे टीना के साथ हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं.

टीना डाबी की ये दूसरी शादी है

टीना डाबी ने इससे पहले 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी की थी. दो साल बाद 2020 में उन्‍होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. अतहर खान 2016 यूपीएससी परीक्षा में सेकेंड टॉपर थे. ट्रेनिंग के दौरान टीना डाबी और उनके बीच प्रेम हुआ था. 2018 में दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. शादी के बाद अतहर खान राजस्थान में कार्यरत थे, लेकिन टीना से तलाक होने के बाद वह जम्‍मू-कश्‍मीर कैडर लेकर अपने राज्‍य चले गए.

टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं 

अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. टीना अपनी खूबसूरती को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहती हैं. टीना अक्सर अपनी तस्वीरें और शानदार रील्स शेयर करती रहती हैं जो कि खूब वायरल होते हैं.

टीना डाबी मूलरूप से दिल्‍ली की रहने वाली हैं. पिछले साल उनकी बहन रिया डाबी ने भी अपने पहले प्रयास में यूपीएससी परीक्षा पास की थी. रिया सबसे कम उम्र में यूपीएससी क्लियर करने वाली कैंडिडेट्स में से एक बन गई हैं. उन्‍होंने 23 वर्ष की उम्र में एग्‍जाम क्लियर किया है.

Related Articles

Back to top button