ज्ञानवापी सर्वे का वीडियो कैसे हुआ लीक? सीबीआई जांच के लिए वादी पक्ष देगी अर्जी

प्रतिवादी मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता भी अदालत में आपत्ति दर्ज कराएंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे

ज्ञानवापी सर्वे का वीडियो कैसे लीक हुआ इसके लेकर तरह-तरह चर्चाएं हैं। इस बीच वादी राखी सिंह के अधिवक्ता शिवम गौर जिला जज की अदालत में मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए अर्जी देंगे। वीडियो लीक मामले में पैरोकार विश्व वैदिक हिंदू सनातन संघ ने भी आपत्ति जताई है। यही  प्रतिवादी मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता भी अदालत में आपत्ति दर्ज कराएंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे।

रिपोर्ट सौंपने के कुछ देर बाद ही रिपोर्ट लीक-Up News

हिन्दू पक्ष के वकील सुधीर जैन के अनुसार हम लोगों को मिला लिफाफा अभी तक खोला ही नहीं गया है। अभी हम लोगों को पता चला कि वीडियो कुछ प्लेटफार्म पर चल रहा है। अब हम कोर्ट से इस बारे में शिकायत करेंगे। हम लोगों को कोर्ट से चार लिफाफे मिले थे, चारों लिफाफे अभी तक सील बंद हैं। हम लोगों ने लीक नहीं किया है।

इसके पीछे बहुत बड़ा षड़यंत्र

मुस्लिम पक्ष के वकील अभयनाथ यादव ने दावा किया कि जिन लोगों को वीडियो मिले हैं, उन लोगों ने ही इसे लीक किया है। उन्होंने कहा कि यह लोग दो दिन तक लगातार दी गई दलील से परेशान हो गए हैं। अब जनमानस को भ्रमित करने के लिए वीडियो वायरल किया जा रहा है। इसके पीछे बहुत बड़ा षड़यंत्र है। यह लोग चाहते हैं कि वीडियो से जनमानस को उभार करके देश में अशांति फैलाई जा सके। वीडियो लीक करना और सार्वजनिक करना अदालत के आदेश की भी अवहेलना है। इस पर अदालत में अपनी बात रखी जाएगी और शिकायत की जाएगी।

Up NEWS

Political News

Gyanvapi controversy

Related Articles

Back to top button