हमीरपुर में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 घायल

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) में सोमवार शाम भीषण सड़क (Road Accident) हादसा सामने आया है. यहां कानपुर-सागर हाईवे पर प्रेमनगर स्थित जेके सीमेंट के पास स्कार्पियो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें स्कार्पियो सवार उरई के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है. ये लोग मौदहा के अरतरा गांव में शादी में जा रहे थे. पुलिस ने स्कॉर्पियो काटकर शवों को बाहर निकाला. घटना से हाईवे पर जाम लग गया. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया है.

अरतरा गांव निवासी रंजीत कुमार ने बताया कि उसकी बहन रीना देवी की शादी में शामिल होने के लिए जालौन के उरई शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ला निवासी उनके साढ़ू चंद्रेश (46) अपनी पत्नी मीना (45), बेटी खुशी (17), रिश्तेदार मोहनी (50), गोविंदश्री (47) और काजल (14) के साथ स्कॉर्पियो से अरतरा आ रहे थे. प्रेम नगर स्थित जेके सीमेंट के पास महोबा की ओर से आ रहे ट्रक ने उसकी स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी. स्कार्पियो चला रहे चंद्रेश, उनकी पत्नी मीना, मोहनी और काजल की मौके पर मौत हो गई

खुशी (17) व गोविंदश्री (50) को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से सदर अस्पताल फिर कानपुर रेफर कर दिया गया है. उधर, हादसे के बाद चालक ट्रक को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया. ट्रक में गिट्टी लदी बताई गई है. एसपी कमलेश कुमार दीक्षित ने बताया कि चंद्रेश बुरी तरह से स्कॉर्पियो में फंस गए थे. पुलिस ने स्कॉर्पियो काटकर बाहर निकाला. एसपी के मुताबिक शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Related Articles

Back to top button