पाकिस्तान के हिंदू माइनोरिटीज क्यों आ गई सड़को पे?

स्थानीय मीडिया ने बताया कि यह आरोप लगाया गया था कि लोगों के एक समूह ने एक हिंदू महिला के घर पर हमला किया और उसके साथ मारपीट की।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि यह आरोप लगाया गया था कि लोगों के एक समूह ने एक हिंदू महिला के घर पर हमला किया और उसके साथ मारपीट की। एक हिंदू महिला की चोरी और मारपीट के झूठे आरोप को लेकर सोमवार को पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के नेतृत्व में कई विरोध प्रदर्शन हुए। स्थानीय मीडिया ने बताया कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचारों के विरोध में बहावलपुर में जिला पुलिस कार्यालय और उपायुक्त कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। पीड़िता यजमान मंडी क्षेत्र की रहने वाली है और नौकरानी का काम करती थी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक आरोप है कि लोगों के एक समूह ने उनके घर पर हमला किया और उनके साथ मारपीट की।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उसे एक स्थानीय ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसका इलाज करने से इनकार कर दिया और उसे चिकित्सा प्रमाण पत्र नहीं दिया। रैली को कुछ अल्पसंख्यक नेताओं ने संबोधित किया, जिन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। उन्होंने आरोपित व चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Related Articles

Back to top button