हाथरस की एक और बेटी से रेप, इलाज के दौरान हुई 6 साल की मासूम की दिल्‍ली में मौत

हाथरस में एक और बड़ा मामला सामने आया है जहां पर एक बीपी के साथ फिर दुष्कर्म किया गया है जिसके बाद उसकी मौत भी हो गई है। खबर है कि 15 दिन पहले सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई की रहने वाली 6 वर्ष की बालिका के साथ अलीगढ़ जिले के इगलास गांव में रेप की घटना हो गई थी। लड़की का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज भी कराया जा रहा था। हालांकि अब खबर है कि लड़की की मौत हो गई है और अब उस लड़की के परिजन बहुत गुस्से में है। इस सबके बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम भी लगा दिया।

पीड़ित बच्ची के परिजनों की मांग है कि जब तक सही आरोपी नहीं पकड़ा जाएगा और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाएगा तब तक भी बच्ची का अंतिम संस्कार करेंगे ही नहीं। इस समय मौके पर बड़ी मात्रा में पुलिस भी तैनात की गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार तो किया है लेकिन परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सही आरोपी को नहीं पकड़ा है।

इस दौरान लड़की के पिता ने कहा है कि 3 महीने पहले मेरी दो लड़कियों को उसकी मौसी अपने घर लेकर गई थी। वहां पर मौसी के लड़के ने लड़की के साथ रेप किया है। मेरी मांग है कि पुलिस मेरी बड़ी लड़की को वापस लाएं और सही आरोपी को गिरफ्तार करे। अभी पुलिस ने गलत लड़की को गिरफ्तार किया है जो मानसिक रूप से ठीक नहीं हैं। इतना ही नहीं लड़की के पिता ने इगलास के एस ओ पर लापरवाही करने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा है कि मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही है मेरी मांग है कि असली अपराधी को गिरफ्तार करें। इसी के साथ पिता आरोप लगा रहे हैं कि जिला प्रशासन उनकी कोई सुध ले ही नहीं रहा है।

Related Articles

Back to top button