हरदोई : ट्यूशन पढ़ने गयी मासूम से दुष्कर्म, शिक्षक के भाई ने कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म

हरदोई के सण्डीला कोतवाली इलाके में एक 5 साल की मासूम से उसके ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक के भाई ने रेप की घटना को अंजाम दिया। बालिका किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। सूचना पर आरोपित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। एसपी ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। बालिका से हैवानियत की 24 घण्टे में यह दूसरी वारदात है।इससे पहले कासिमपुर में एक चार साल की बेटी से उसी के पिता ने रेप किया है।

संडीला कस्बे के एक मोहल्ले की रहने वाली एक 5 साल की बालिका सण्डीला के ही अनिल गुप्ता के घर ट्यूशन पढ़ने जाती है। रोज की भांति वह शाम को ट्यूशन पढ़ने गयी थी लेकिन शिक्षक अनिल पत्नी की डिलीवरी के लिए परिवार के साथ लखनऊ गए हुए थे।आरोप है कि अनिल का भाई राहुल घर मे मौजूद था। उसने दो अन्य बच्चे जो ट्यूशन पढ़ने आये थे को चॉकलेट देकर छत पर भेज दिया और बालिका से दुष्कर्म किया। बालिका किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई।इसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे।सूचना मिलते ही एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे।पीड़िता की एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है और बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

हरदोई में मासूम बालिका से चौबीस घण्टे में हैवानियत की यह दूसरी वारदात है।इससे पहले कासिमपुर थाना क्षेत्र में एक कलियुगी पिता ने अपनी चार साल की मासूम बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था।आरोपित पिता को गिरफ़्तार कर पुलिस ने बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

Related Articles

Back to top button