हमीरपुर : लिविंग रिलेशन में रह रही युवती ने की प्रेमी की सिलबट्टे से सर कुचल कर हत्या, जाने क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले से फिर एक बार दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है जहां प्रेमिका से पत्नी बनी महिला ने घरेलू विवाद में अपने पति की सिलबट्टे से सिर में प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी औऱ मामले को हत्या का रूप देने कोशिश में जुट गई ….हालांकि वह अपने ही बुने हुए जाल में फस गई और उसकी सारी चालकी पुलिस के सामने धरी की धरी रह गई और आखिरकार पुलिस की पूछताछ के दौरान हत्यारोपी पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

यह मामला राठ कोतवाली कस्बे के एलआईसी बिल्डिंग के पास का है जहां पर रहने वाले वीरेंद्र पुत्र मूलचंद अपनी प्रेमिका वर्षा के साथ पति-पत्नी के तरीके पिछले कुछ माह से लिविंग रिलेशन में रह रहा था। वही प्रेमिका से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया था ,जिससे गुस्साई प्रेमिका/पत्नी ने वीरेंद्र के सिर पर सिलबट्टा मारकर उसकी हत्या की दी और मामले को दबाने की कोशिश में जुट गई जिसके तहत उसने उल्टा थाने जाकर शिकायत की पति(वीरेंद्र) एवं सास-ससुर द्वारा उसके साथ मारपीट की जाती हैं। सूचना पर हत्यारोपी पत्नी को लेकर पुलिस उसके घर पर पहुची तो घर का ताला बंद था। जब घर का ताला खुलवाया गया तो वीरेन्द्र मृत अवस्था मे पड़ा था।

मौके में पहुची पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो हत्यारोपी पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और घरेलू विवाद की वजह से सिलबट्टा मारकर पति की हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया हैं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्टर – मुकेश कुमार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button