ग्वालियर : क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता: इमरती देवी

ग्वालियर। मंगलवार को डबरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने ग्राम झाडोली, खोडऩ आदि में जनसंपर्क कर वोट मांगे। वहीं सिख समाज, बघेल समाज, बाथम समाज और जाटव समाज की बैठकों में भी वह शामिल हुईं। उनके समर्थन में गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बैठकें ली और इमरती देवी को जिताने का आह्वान किया।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए हम सभी मिलकर इमरती देवी को आशीर्वाद दें ताकि क्षेत्र का चौमुखी विकास हो। हम दोनों मिलकर क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से विकास कार्य रुके थे। अब उन विकास कार्यों का क्रम शुरू हो गया है। डबरा में जल्द ही 100 बिस्तरीय सिविल अस्पताल भवन का निर्माण होने जा रहा है। जिगनिया बरकरी नहर और लादेरा डैम का भूमिपूजन हो चुका है । चुनाव के बाद और विकास कार्य होंगे।

भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने भी कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मैं हमेशा आपकी सेविका बनी रहूंगी। क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता है और इसी वजह से उन्होंने विकास करने वाली पार्टी भाजपा का साथ लिया है। भाजपा विकास करने वाली पार्टी है। आप सभी विकास के लिए मतदान करें। वहीं शाम को व्यापारी समाज की बैठक भी हुई।

Related Articles

Back to top button