गुना : विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय को बताई चुन्नू-मुन्नू की जोड़ी

गुना। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुन्नू और दिग्विजय सिंह को मुन्नू बताकर तंज कसा और कहा कि चुन्नू और मुन्नू तुम दोनों अपनी संपत्ति मिला लो, वह हजार करोड़ से अधिक की नहीं होगी, इतनी कीमत का तो राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया का बंगला ही अकेला है, तुम दोनों उनकी बराबरी भी नहीं कर पाओगे। उन्होंने यह भी कहा कि चुन्नू मुख्यमंत्री बन गए और मुन्नू ने ट्रांसफर उद्योग खोल लिया। यह काम सिंधिया को रास नहीं आई उन्होंने उनका साथ ही छोड़ दिया। जनता इस उपचुनाव में पूरी तरह कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने मोदी की सरकार को गरीबों, आदिवासियों की सरकार बताई।

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय बमौरी विधानसभा क्षेत्र के ऊमरी में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने बुधवार को गुना आए थे। वे यहां आने के बाद प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री के यहां उनकी मां के निधन पर शोक जताने पहुंचे। हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी करने पहुंचने वालों में भाजपा जिलाध्यक्ष, भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव, पूर्व विधायक राजेन्द्र सलूजा, पन्नालाल शाक्य,संतोष धाकड़, वंदना मांडरे,अलका बिंदल, अनुसुईया रघुवंशी, शांति जोगी, संजीव विजयवर्गीय,बारेलाल धाकड़,हेमराज किरार, आलोक विजयवर्गीय, दिनेश शर्मा चुग्गी,श्याम रघुवंशी आदि उपस्थित थे।

राहुल गांधी पढ़ते-लिखते नहीं : कैलाश

हवाई पट्टी पर कुछ पत्रकारों से बातचीत के दौरान पश्चिम बंगाल के मामले में कहा कि वहां भाजपा मजबूत हुई है और आने वाले समय में भाजपा की सरकार पश्चिम बंगाल में बनेगी।

Related Articles

Back to top button