शादी से पहले जेल पहुंचा दूल्हा, छोटा भाई ले गया दुल्हन, जानें पूरा मामला

पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर व्यापारी को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया

लखनऊ. शादी को समाज में एक पवित्र बंधन के रुप में माना जाता है। लेकिन आज के दौर में ये भी एक मजाक बन के रह गया है। शादी को लेकर एक ताजा मामला यूपी के ताजनगरी आगरा से सामने आया हैं। बता दे कि पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर व्यापारी को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। जयमाला के बाद फेरे लेने की भी तैयारी हो चुकी थी। मगर, पहली पत्नी के परिजन मौके पर पहुंच गए। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। पुलिस दूल्हे को पकड़कर थाना ताजगंज ले आई. रातभर उसे हवालात में गुजारनी पड़ी। आज सुबह उसका शांतिभंग में चालान किया। वहीं दूल्हे के छोटे भाई से दुल्हन की शादी करा दी गई। वहीं यह मामला सामने आने के बाद चर्चा बनी हुई है।

व्यापारी कर रहा था दूसरी शादी

मिली जानकारी के मुजाबिक, ताजगंज क्षेत्र के रहने वाले मोबाइल व्यापारी की शादी 16 फरवरी 2012 को हुई थी। उसके एक बेटी भी है। आरोप के मुताबिक, सुसराल में उत्पीड़न होने पर व्यापारी की पत्नी ने 25 अक्तूबर 2017 को पति के खिलाफ महिला थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। युवती ने भरण पोषण के लिए भी वाद कर रखा है। बताया जा रहा है कि दोनों का अभी तलाक नहीं हुआ है। दूल्हे की हकीकत सामने आने के बाद हंगामा होने लगा। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। पुलिस ने तलाक के कागजात दिखाने को कहा. मगर, दूल्हा पक्ष नहीं दिखा सका। इस पर पुलिस दूल्हे को लेकर थाना ताजगंज आ गई और उसे हवालात में बंद कर दिया गया।

व्यापारी के भाई बन गया दूल्हा

बता दे कि थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार बालियान ने बताया कि मामले में रात तक किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं मिली। इस पर दूल्हे के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। उसे पीआरवी पकड़कर थाने ले आई थी। उधर, दूल्हे की हकीकत सामने आने पर दुल्हन के परिजनों ने भी हंगामा किया। उनका कहना था कि धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराएंगे। इस पर परिवार के लोगों ने बैठकर बात की। इसके बाद मोबाइल व्यापारी के भाई को दूल्हा बनाया गया। व्यापारी जिससे शादी कर रहा था, अब उसका जेठ बन गया।

Related Articles

Back to top button