गिरीश गाैतम का रीवा पहुंचने पर हवाई पट्टी पर भव्य स्वागत

 मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गाैतम का आज रीवा पहुंचने पर उनका चोरहटा हवाई पट्टी पर भव्य स्वागत किया गया।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री गिरीश गौतम के पदभार ग्रहण करने के बाद आज पहली बार अपने गृह जिला रीवा पहुंचने पर उनका ऐतिहासिक स्वागत किया गया। उनके साथ प्रदेश भाजपा महामंत्री एवम चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी, गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह, मनगंवा विधायक पंचुलाल प्रजापति भी थे।
एनसीसी परेड ग्राउंड पर आयोजित स्वागत समारोह को संबाधित करते हुए श्री गौतम ने कहा कि वे विंध्य के विकास और यहां जन-जन के कल्याण के लिए सदैव समर्पित रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि यह अंचल विकास की दौड़ में सबसे आगे पहुंचे और यहां की समस्याएं समाप्त हों।
चुरहटा हवाई पट्टी से श्री गौतम अपने समर्थकों के साथ सैंकड़ो वाहनों के काफिले में जय स्तंभ, प्रकाश चौराहा, शिल्पी प्लाज़ा, कॉलेज चौराहा होते हुए एनसीसी ग्राउंड पहुंचें। मार्ग में स्थान-स्थान पर श्री गौतम का भव्य नागरिक अभिनंदन किया गया। श्री गौतम ने जिला भाजपा कार्यालय पहुंचकर पार्टी के महापुरूषों के चित्रों पर माल्यार्पण भी किया। एनसीसी ग्राउंड पर जिला पंचायत के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में श्री गौतम का भव्य नागरिक अभिनंदन किया गया। इसमें स्थानीय सांसद, छह विधायक विधानसभा के विधायक, प्रदेश भाजपा महामंत्री एवम विधायक चुरहट तथा जिला पंचायत के अध्यक्ष मिश्रा सहित पदाधिकारी एवं अन्य वरिष्ठ राजनेता, गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
इस अवसर पर श्री गौतम ने सर्वप्रथम अपने माता-पिता का पुण्य स्मरण किया। मुझे इस राजनीतिक ऊचाई पर पहुंचाने में श्रेय इस अंचल की जनता को है, जिन्होंने सदैव मेरा सहयोग एवं मार्गदर्शन किया। राजनीतिक संघर्ष में पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं का स्नेह मिला है।
श्री गौतम ने गुढ विधानसभा के रायपुर कर्चुलियान में भी सभा को संबोधित किया । श्री गौतम ने यहाँ अपने सम्बोधन में कह की प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गाँव, गरीब और किसानों के जीवन स्तर को सुधारने के दिशा मे एतिहसिक कदम उठाए गए हैं। श्री मोदी ने वर्ष 2022 तक देश में हर गरीब का स्वयं का अपना मकान हो इसके लिए प्रधान मंत्री आवास योजना प्रारंभ की है। अब गांव-गांव में गरीबों के अपने पक्के मकान का सपना पूरा हो रहा है।
श्री गौतम 6 से 8 मार्च तक अपने गृह नगर रीवा के तीन दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। वे वहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे तथा 8 मार्च को प्रात: 8़ 30 बजे चोरहटा हवाई पट्टी रीवा से राजकीय विमान द्वारा प्रस्थान कर प्रात: 9़ 40 बजे भोपाल पहुंचेंगे।

 

Related Articles

Back to top button