गणेश चतुर्थी के दिन गीता फोगाट ने सुनाई जीवन की सबसे अच्छी खबर

0
117

हरियाणा की मिटटी से उपजकर पूरी दुनिया में भारत का नाम ऊँचा करने वाली गीता फोगाट(Geeta Phogat) गर्भवती हैं। महिला पहलवान गीता फोगाट ने ट्वीट कर सभी को इस ख़ुशी की जानकारी दी। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने बेबी बम्प की फोटो शेयर करते हुए एक ख़ास मैसेज भी लिखा। इस मैसेज में उनके अंदर मातृत्व की ख़ुशी साफ़ झलक रही थी।

महिला पहलवान गीता फोगाट ने गणेश चतुर्थी(Ganesh Chaturthi) के दिन एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि ‘एक मां की जिंदगी में खुशियां तब शुरू होती हैं, जब एक नई जिंदगी उनके अंदर जन्म लेती है। जब आपको पहली बार छोटी-छोटी धड़कने सुनाई देती हैं और आपके अंदर पल रहे बच्चे की किक आपको एहसास कराती है वो अकेला नहीं है। जब तक ये आपके अंदर नहीं पलता है तब तक आपको इसका सही एहसास नहीं हो पाता है।’ उनके इस ट्वीट के बाद कई बड़ी हस्तियों ने ट्वीट कर गीता फोगाट को बधाई दी। हिना खान(Hina Khan) ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि “गीत और पवन, आप दोनों को बधाई। भगवान आपको हमेशा खुश रखे। तहे दिल से शुभकामनाएं। ओम् गणेशाय नमः!” खतरों के खिलाड़ी 10 की फाइनलिस्ट निया शर्मा(Nia Sharma) और विजेता मनवीर गुज्जर(Manvir Gujjar) ने उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं दी।

गौरतलब है कि हरियाणा(haryana) के पहलवान महावीर फोगाट(Wrestler Mahavir Phogat) की सबसे बड़ी बेटी गीता फोगाट ने नवम्बर 2016 में पहलवान पवन कुमार(Pawan Kumar) से शादी की थी। दोनों अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से गीता पहलवानी से दूरी बनाए हुए थी। गीता के स्वर्णिम जीवन पर फिल्म ‘दंगल’ भी बन चुकी है जिसमे उनके किरदार को फातिमा शेख(Fatima Sheikh) और जायरा वसीम(Zayra Wasim) ने निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here