गोकशी के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में रोष

जनपद मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र लगातार हो रही गोकशी की घटना को लेकर क्षेत्र के ग्रामीणों में लगातार रोष व्याप्त है।

Cow slaughter मोरना – जनपद मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र लगातार हो रही गोकशी की घटना को लेकर क्षेत्र के ग्रामीणों में लगातार रोष व्याप्त है। सोमवार की सुबह ईख के खेत में गोवंश के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में रोष उत्पन्न हो गया तथा मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए तथा घंटे तक हंगामा किया।

ये भी पढ़ें – शर्मनाक : नवाबों के शहर में खाना देने गए डिलीवरी ब्वॉय को दीं गालियां, पीटा और मुंह पर भी थूका, जानें क्या है पूरा मामला 

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोवंश के अवशेषों को मिट्टी में दबा दिया तथा उसके कुछ अवशेषों को मेडिकल प्रशिक्षण के लिए भेज दिया गया है आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग ग्रामीणों ने की है।

Cow slaughter :-

भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम ककराला में सोमवार की सुबह सवेरे ककराला राजवाहे के पुल के बराबर में ईख के खेत में दो गोवंश के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में रोष उत्पन्न हो गया गोवंश के अवशेष मिलने की सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने गोवंश के कुछ अवशेषों को मिट्टी में दबा कर चली आई लेकिन घंटों बाद कुछ अवशेषों को कुत्तों द्वारा गांव की ओर ले जाते हुए देखा तो ग्रामीणों में रोष उत्पन्न हो गया। जिसके चलते गोवंश के अवशेष मिलने की जगह पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण व आर एस एस के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तथा हंगामा शुरू कर दिया।

जिस पर हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से ग्रामीणों का शांत किया हंगामा करते हुए ग्रामीणों ने गोकशी करने वालो के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है वहीं पुलिस ने बाकी अवशेषों को मौके पर ही मिट्टी में दबा दिया तथा पशु चिकित्सक को बुलाकर अवशेषों का प्रशिक्षण के लिए भेज दिया है ।

आर एस एस कार्यकर्ताओं ने घंटों के हंगामा

गोवंश के अवशेषों की सूचना मिलने के बाद आर एस एस के दर्जनों कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामा किया गया जिस पर आर एस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया ही गोवंश की हत्या करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की हैै। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर गोकशी करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो वह इसके लिए थाने का घेराव करेंगे।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रेम प्रकाश शर्मा ने बताया की कुछ अवशेष मिले ही जल्द ही जानकारी कर कार्यवाही की जायेगी

Related Articles

Back to top button