शामली : अग्निपथ योजना को लेकर डीएम ने ली पूर्व सैनिकों की बैठक

जनपद की कलेक्ट्रेट में डीएम और एएसपी द्वारा सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना के बारे में जागरूक करने के उद्देश्य से पूर्व सैनिकों के साथ बैठक का आयोजन किया गया।

DM held meeting of ex-servicemen :-  जनपद की कलेक्ट्रेट में डीएम और एएसपी द्वारा सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना के बारे में जागरूक करने के उद्देश्य से पूर्व सैनिकों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे डीएम ने अग्निपथ योजना को लेकर विस्तृत रूप से जानकारी दी और पूर्व सैनिकों से सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को उक्त योजना के बारे में जागरूक करने की अपील की।

आपको बता दे की गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम जसजीत कौर और एएसपी ओपी सिंह ने अग्निपथ योजना को लेकर पूर्व सैनिकों की एक बैठक ली।जिसमे डीएम और एसएसपी ने पूर्व सैनिकों को अग्निपथ योजना से मिलने वाले लाभ के बारे में विस्तृत रूप से समझाया गया।

DM held meeting of ex-servicemen :-

इस दौरान डीएम ने जानकारी देते हुए बताया कलेक्ट्रेट में पूर्व सैनिकों की एक बैठक ली गई है।जिसमे सरकार द्वारा युवाओं के लिए लाई गई कल्याणकारी योजना अग्निपथ के बारे में समझाया गया है साथ ही योजना से जुड़ी कुछ सामग्री भी उपलब्ध कराई है जिसमें इसके बारे में सबकुछ जानकारियां है।

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अग्निपथ योजना के बारे में लोगो को सही जानकारी नहीं है जिसके चलते युवाओं में भ्रम फैलाया जा रही है जो की गलत है।उन्होंने कहा कि जो युवा सेना भर्ती की तैयारी करते है वो लगातार पूर्व सैनिकों के संपर्क में रहते है।

जिसके चलते पूर्व सैनिकों के साथ बैठक कर उन्हें अग्निपथ योजना का सही प्रचार प्रसार करने कर गलतफहमी को दूर किए जाने की जिम्मेदारी दी है।इसके अलावा पूर्व सैनिकों से अपील की गई है कि अगर कहीं युवा इकठ्ठा होते है तो उन्हें इस योजना के बारे में सही जानकारी देकर दुष्प्रचार को खतम करे।इस दौरान डीएम,एडीएम और एएसपी समेत दर्जनों पूर्व सैनिक मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button