‘सचिन पायलट जिंदाबाद’ से भड़के CM गहलोत ने कह दी यह बड़ी बात है, जनता हुई हैरान

राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में चल रही अंदरूनी कलह का नमूना रविवार को देखने को मिला। कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रही कांग्रेस (Congress) के धरने में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट सार्वजनिक तौर पर एक साथ नजर आए। दोनों नेताओं ने अपने संबोधन में केंद्र सरकार पर हमला करते नजर आए। हालांकि इसी बीच दोनों नेताओं के बीच कड़वाहट देखने को मिली।

सचिन के नाम के लगे नारे

मंच पर बैठे दोनों नेताओं की मौजूदगी में सचिन पायलट जिंदाबाद के नाम की नारेबाजी होने लगी जिससे सूबे के मुखिया अशोक गहलोत खफा दिखे। उन्होंने सीधे मुंह से तो कुछ नहीं बोला। लेकिन इसका गुस्सा उन्होंने मीडियाकर्मियों पर उतारा। इससे पहले कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने रविवार को कहा कि राजनीतिक नियुक्तियां और प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) का पुनर्गठन अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा तय समय सीमा में किया जायेगा

कांग्रेस अध्यक्ष के बारे में कही ये बात

उन्होंने कहा कि काम आगामी दो महीनों में पूरा करना है और आलाकमान चर्चा कर रहा है और फीडबैक ले रहा है। पायलट ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कह रही है कि चाहे राजनीतिक नियुक्तियां हो या प्रदेश कांग्रेस कमेटी का पुर्नगठन हो.. काम तय समय सीमा में पूरा कर लिया जायेगा। काम को आगामी दो महीने में पूरा करना है। पूर्व उपमुख्यमंत्री रविवार को मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित रात्रि भोज में पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button