महंगाई से लेकर भाजपा सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश यादव

रायबरेली में आज अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महंगाई बेरोजगारी आवारा पशुओं समेत प्रधानमंत्री द्वारा हरी झंडी देकर रवाना किए गए गंगा रिवर क्रूज़ में बार की सुविधा होने पर जमकर निशाना साधा है कहां है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी क्या अंग्रेजी विदेशियों को घुमाने के लिए यह क्रूज वाराणसी ला रहे हैं।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज शनिवार को रायबरेली के एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे जहां सबसे पहले बछरावां में कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का जोरदार स्वागत किया इसके बाद काफिला सीधे रायबरेली शहर के रिफॉर्म क्लब पहुंचा जहां पर सपा विधायक व पूर्व मंत्री मनोज पांडे की माता के निधन के बाद श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें अखिलेश यादव शामिल हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मां से बढ़कर इस दुनिया में कोई नहीं है और मां के कार्यक्रम में मुझे बुलाया गया है। इससे बड़ी बात कोई नहीं हो सकती हैं। कार्यक्रम के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए अखिलेश यादव ने मौजूदा बीजेपी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बेरोजगारी चरम पर है। महंगाई भी चरम पर है किसान भी परेशान है आवारा पशुओं से और राहगीर भी। आवारा पशुओं से परेशान है ।

मौजूदा सरकार 2022 में किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। लेकिन कैलेंडर बदल चुका है 2023 शुरू हो गया है लेकिन किसानों की आय आज तक दोगुनी नहीं हो पाई। यही नहीं अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री द्वारा हरी झंडी देकर रवाना किए गए गंगा रिवर क्रूज पर भी निशाना साधा अखिलेश यादव ने कहा कि मां गंगा पवित्र नदी है। इस पर हमने सुना था और देखा भी था की आरती व पूजा पाठ होता है और जानकारी के मुताबिक क्रूज में बार की भी सुविधा उपलब्ध है। यही नहीं अगर इस क्रूज की बात करें तो यह 17 साल पहले से चल रहा है महज कुछ दूरी बढ़ाई गई है। मीडिया के सवालों पर अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के डिप्टी सीएम के केशव प्रसाद मौर्य के पास एक भी विधायक नहीं है। और उनको स्टूल और कुर्सी कभी फर्क नहीं पता है। साथ ही मीडिया ने पूछा कि राम मंदिर बन रहा है क्या उसमें जाएंगे तो उस पर कन्नी काटते नजर आए कोई जवाब नहीं दिया।

मीडिया से रूबरू होने के बाद गिराए गए सोमू ढाबा प्रकरण में अखिलेश यादव ने कहा सोमू ढाबा का परिवार समाजवादी परिवार है। द्वेष भावना के तहत नक्शा ना पास होने का हवाला देकर ढाबा को गिराया गया है जो सरकार का यह निंदनीय कृत्य है आगे 11 जनवरी को ग्रुप कासगज थाना क्षेत्र मैं हुए सड़क हादसे में मारे गए मृतकों के परिवारों व घायलों के परिवारों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी की ओर से मृतकों के परिवारी जनों को एक एक लाख देने की घोषणा की।

Related Articles

Back to top button