रामपुर : शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के रामपुर में शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। थाना सिविल लाइन के आलापुर में क्षेत्र की एक बड़ी घटना में यहां सरेआम हमलावरों ने अनुराग शर्मा को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। बता दें कि अज्ञात बदमाशों द्वारा ये गोली मारी गई है। वहीं अनुराग शर्मा की अस्पताल में  मौत हो गई। अनुराग शर्मा शिवसेना के पूर्व जिला संयोजक भी थे और उनकी पत्नी बीजेपी से सभासद है।

अनुराग शर्मा की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा किया गया। जिसमें तोड़फोड़ भी हुई। नगर पालिका रामपुर वार्ड 4 की सभासद पति शालिनी शर्मा के पति अनुराग शर्मा के अज्ञात बदमाशों ने ज्वाला नगर में गोली मार दी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। यह पूरा मामला थानां सिविल लाइन के ज्वालानगर इलाके का है जहां उन्हें यह गोली मारी गई है। बता दें कि अनुराग शर्मा पर भी दर्जन भर से ज़्यादा मुकदमे दर्ज थे।

घटना पर एसपी रामपुर शगुन गौतम ने बताया कि अनुराग शर्मा स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। उनको 2 गोलिया मारी गई है। जिससे उनकी मौत हो गई । अभी रास्ते मे पड़ने वाले सीसीटीवी फुटेज लिए जा रहे थे और मामले की तफ्तीश की जा रही है।

बता दें कि खबर है कि जब अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू हो गई तो हालात को देखते हुए अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ मौके से भाग गए। घटनास्थल और ज़िला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इस घटना के बाद बीजेपी के तमाम नेता अस्पताल पहुंचे।

Related Articles

Back to top button