फ्लाॅयड रीफर विंडीज अंडर-19 टीम के बने मुख्य कोच, युवा खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

जमैका,  वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व अंतरिम मुख्य कोच फ्लाॅयड रीफर विंडीज अंडर-19 टीम के मुख्य कोच बनाए गए हैं। वेस्ट इंडीज क्रिकेट ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

नियुक्ति के बाद रीफर ने कहा, “वेस्ट इंडीज के युवा खिलाड़ियों को सिखाना बहुत अच्छा है। घरेलू मैदानों पर होने वाले आगामी आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के लिए उन्हें अच्छी तरह तैयार करने और उनका मार्गदर्शन करने की पूरी कोशिश करूंगा। मैं उनके साथ काम शुरू करने के लिए पहले से ही उत्साहित हूं और मुझे यकीन है कि वे भी बहुत उत्साहित होंगे।”

ये भी पढ़ें-भागलपुर में महिला समेत दो कई लोगों की हत्या, जानें क्या हैं पूरा मामला

उन्होंने कहा, “कोरोना वायरस महामारी के कारण खिलाड़ी ज्यादा क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं, इसलिए यह अच्छा है कि क्रिकेट वेस्ट इंडीज ने अंडर-19 विश्वकप की मेजबानी से एक साल पहले हमारी टीम के लिए तैयारियां शुरू कर दी है।”
उल्लेखनीय है कि रीफर वेस्ट इंडीज टीम के अंतरिम मुख्य कोच रहे हैं, जो वर्तमान में वेस्ट इंडीज के उभरते खिलाड़ियों और उच्च प्रदर्शन कार्यक्रमों के मुख्य कोच हैं। वह कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के पहले सत्र में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट के बल्लेबाजी कोच भी रहे थे और मौजूदा सत्र में वे जमैका तलवाह के मुख्य कोच हैं।

Related Articles

Back to top button