श्रीनगर के बाहरी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर के बाहरी इलाके में आज शनिवार के दिन सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। हालांकि यहां पर आए दिन मुठभेड़ होती ही रहती है। ऐसे में इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। आर्मी और पुलिस के जवानों ने समय पूरे इलाके को घेर रखा है और स्थानीय लोगों से ही रहने की अपील की गई है।

वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित रणबीर गण इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशिष्ट सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने आज सुबह यानी शनिवार के दिन घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया है। वही इसमें दो आतंकवादी ढेर हो गए।

अधिकारी ने बताया कि तलाश के दौरान आतंकवादियों ने बल पर गोलियां चला दीं। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकी ढेर हो गए। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अब भी जारी है और इस संबंध में और ब्योरों की प्रतीक्षा की जा रही है।

बता दें कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। सुरक्षा बल लगातार कश्मीर से आतंकवादी धकेलने में लगे हुए हैं। आए दिन सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ देखने को मिल रही है जिसमें बहुत से आतंकवादी मार गिराए गए हैं।

Related Articles

Back to top button