किसानों ने बुलाई महापंचायत, योगी- मोदी सरकार की टेंशन बढ़ी

किसानों और सरकार के बीच इस वक्त सीधी टक्कर दिखाई दे रही है गाजीपुर बॉर्डर से लेकर मुजफ्फरनगर तक अलग-अलग इलाकों में किसानों की पंचायत हो रही है, इसको देखते हुए योगी सरकार और मोदी सरकार की टेंशन बढ़ती हुई नजर आ रही है।

फिलहाल किसानों ने मुजफ्फरनगर में महापंचायत बुला ली है, आपको बता दें कि यह पंचायत 12:00 बजे राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में किसानों के द्वारा बुलाई गई है, जिसमें बड़ी संख्या में किसानों की पहुंचने की कयास लगाए जा रहे हैं, साथ में यह भी सूचना आ रही है कि किसान कोई बड़ा फैसला सरकार को लेकर कर सकते हैं, साथ में आंदोलन को लेकर भी किसानों के द्वारा बड़ा फैसला लिया जाएगा।

इसके अलावा जिस तरीके से राकेश टिकट पत्रकारों से बात करते वक्त रो पड़े इससे किसान नेताओं में सरकार और बीजेपी को लेकर नाराजगी साफ दिखाई देती है, किसान नेताओं का कहना है कि सरकार किसानों के साथ गलत व्यवहार कर रही है और बीजेपी के लोग इस षड्यंत्र में शामिल होकर किसानों के आंदोलन को खराब कर रहे हैं।

अब देखना यह होगा कि विपक्षी दल जिस तरीके से किसानों के साथ आकर खड़े हो गए हैं और किसानों के द्वारा लगातार आंदोलन को और तेज करने की बात कही जा रही है इसके बाद सरकार का अगला कदम क्या होता है, फिलहाल लड़ाई इस वक्त सरकार और किसानों में आमने सामने ही जारी है।

Related Articles

Back to top button