फरहान अख्तर ने बहन जोया को दी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई, शेयर की बचपन की तस्वीर

फरहान अख्तर ने बुधवार को अपनी बड़ी बहन निर्देशक जोया अख्तर को उनके जन्मदिन की बधाई दी। अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर ने जोया के जन्मदिन पर एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों भाई बहन को टेबल पर आराम करते देखा जा सकता है।
फरहान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘हैप्पी बर्थ डे उस इंसान को जिसके बारे में मैं जानता हूं कि वो हमेशा मुझे देख रही है। लव यू जोया अख्तर, उम्मीद है कि तुम्हारा साल शानदार होगा।’ साथ ही हैशटैग सिबलिंगलव लगाया। पीएस: कृपया ट्रॉली को अभी वापस करें। धन्यवाद।’

जोया ने फरहान के पोस्ट पर प्रतिक्रया दी है और उन्होंने लिखा-‘हाहाहाहाहा। कोई बात नहीं फिर से इसे स्पिन के लिए लिया गया है।’ दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी और लिखा-‘मीठूज।’ शिबानी दांडेकर की बहन और वीजे अनुषा ने लिखा-‘नो वे! यह बहुत कमाल का प्यारा है! जन्मदिन मुबारक हो जोया अख्तर।’
फरहान अख्तर और जोया अख्तर कवि, गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर और उनकी पहली पत्नी हनी ईरानी के बच्चे हैं। अभिनेत्री शबाना आजमी जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी हैं। आज बॉलीवुड में जोया का नाम एक सफल निर्देशक के रूप में जाना जाता है।
जोया अख्‍तर ने 2009 में फिल्‍म लक बाय चांस से फिल्‍म निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। उसके बाद जोया ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉयज जैसी फिल्मों को निर्देशित किया है। वहीं उनके भाई फरहान अख्तर ने फिल्म ‘दिल चाहता है’ से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी, जो 2001 में रिलीज हुई थी। अभिनेता और फिल्ममेकर फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button