फैन ने रितिक के नाम पर रखा अपने बेटे का नाम, वजह जानकर हो जाएंगे आप भी हैरान

बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस देश-विदेश में फैले हुए हैं। कई ऐसे फैंस भी हैं जो इन सितारों को अपना आइडल भी मानते हैं और ऐसे में वे उनसे प्रभावित भी होते हैं। इन्हीं सेलेब्स में से एक नाम रितिक रोशन (hrithik roshan) का भी आता है जिसकी गजब की फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। हाल ही में उनके एक बड़े फैन ने अपने फेवरेट एक्टर के नाम पर ही अपने बेटे का नामकरण कर दिया।

दरअसल, रिष‍िकेश नाम के एक फैन ने अपने बच्चे का नाम रितिक रखा है। इसके पीछे की वजह बताते हुए रिष‍िकेश ने ट्विटर पर लिखा कि ‘मैं ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म के समय से ही रित‍िक रोशन का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। यहां तक कि मैंने अपने नाम में ‘H’ जोड़ा जिसे मैं पहले ‘Rishikesh’ ल‍िखता था। कल मुझे बेटा हुआ, आज सुबह उसका अंगूठा देखा और मैंने फैसला किया कि उसका नाम रित‍िक सर की तरह ही ‘रित‍िक’ ही रखा।

वहीं सोशल मीडिया पर रिष‍िकेश का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयां दे रहे हैं।

हाल ही में खबर आई थी कि ‘तानाजी’ जैसी हिट फिल्म देने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर ओम राउत अगले साल एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें कृष और बाहुलबली दोनों एक साथ नजर आएंगे। ओम राउत की इस फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि प्रभास से इस फिल्म को लेकर बात भी की गई है और उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है लेकिन रितिक रोशन से अभी भी बातचीत चल रही है बस उनके हां बोलने का इंतजार है जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

वहीं ‘क्रिश 4’ की बात करें तो इस बार फिल्म में एलियन जादू अब अपने सालों पुराने दोस्त रोहित मेहरा से मिलने के लिए वापस आने वाला है। जी हां, पूरे 17 साल बाद जादू की वापसी होने वाली है। बता दें कि इससे पहले साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘कोई मिल गया’ में जादू नजर आया था। वहीं इस बारे में जब रितिक रोशन से पूछा गया कि क्या जादू की वापस लौटने की खुशी में आप क्या कहना चाहेंगे? तो उन्होंने कहा कि ‘इस वक्त पूरी दुनिया को थोड़ी जादू की जरूरत है।’

Related Articles

Back to top button