शादी के 1 साल बाद भी गोविंदा ने सभी से छिपाया था अपना रिश्ता, जाने क्या थी वह खास वजह

शादी के बाद गोविंदा ने छिपाया था सुनीता आहूजा के साथ अपना रिश्ता, उन्हें इस बात का था डर

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा ने 90 के दशक में अपनी बेहतरीन एक्टिंग व डांस के दम पर लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. 90 के दशक में गोविंदा की कॉमिक टाइमिंग व शानदार डांसिंग स्टाइल ने फैंस का अपनी तरफ आकर्षित किया था. अपने दौर में गोविंदा ने एक के बाद एक बड़ी फिल्में साइन कर रहे थे. वह अकेले ऐसे एक्टर थे जो तीनों खानों पर भारी पड़ जाया करते थे. हालांकि, ना तो गोविंदा के पास शाहरुख खान जैसा रोमांस करने का तरीका था और न ही सलमान खान जैसी बॉडी. इसके अलावा न ही उनके पास आमिर खान जैसा चॉकलेटी फेस था. लेकिन फिर भी गोविंदा अपने जमाने में सभी के फेवरेट हुआ करते थे.

गोविंदा के पिता भी थे एक्टर

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि गोविंदा के पिता भी एक एक्टर थे. गोविंदा की मां निर्मला देवी शास्त्रीय संगीत गाया करती थीं. हालांकि एक फिल्म की वजह से गोविंदा के पिता को काफी नुकसान हुआ और इसी वजह से वह अपना बंगला बेचकर विरार में आकर रहने लगे. कॉमर्स में ग्रेजुएशन के बाद गोविंदा ने नौकरी ढूंढना शुरू कर दिया लेकिन उन्हें नौकरी नहीं मिली.

एक एड ने गोविंदा को बनाया हीरो

गोविंदा को एलविन नाम की कंपनी का ऐड मिला. इस एड के बाद गोविंदा की किस्मत बदली और उन्हें फिल्म ‘तन- बदन’ में हीरो बनने का मौका मिला. इस फिल्म के बाद गोविंदा फिल्म ‘लव 86’ में दिखाई दिए और स्टार बन गए. गोविंदा आम जनता के ही नहीं बल्कि फिल्म मेकर्स के भी फेवरेट हीरो बन गये थे. खैर ये तो रही गोविंदा की रील लाइफ लेकिन उनकी रीयल लाइफ भी कम दिलचस्प नहीं रही. गोविंदा ने अपने करियर की शुरूआत में ही सुनीता आहूजा से शादी कर ली थी. लेकिन एक्टर ने करीब एक साल तक अपनी शादी को सबसे छिपा कर रखा.

जानें क्यों गोविंदा ने छिपाई शादी

गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया था कि, उन्होंने शुरू में अपनी शादी की बात छिपाकर रखी थी क्योंकि, उनके दोस्तों ने उन्हें ऐसा करने की सलाह दी थी ताकी गोविंदा की इमेज व पॉपुलैरिटी पर इसका असर न पड़े. गोविंदा को भी ये डर था कि कहीं उनकी शादी की बात से एक्टर की फीमेल फैन फॉलोइंग कम न हो जाए.

Related Articles

Back to top button