पुलिस पर पथराव करना पड़ा महंगा, 30 नामजद सहित इतने लोगों पर Case दर्ज़

 

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके मे आगरा कानपुर हाइवे पर मलाजनी के पास कार और बाइक की टक्कर मे हुए बाइक सवार की मौत के बाद हंगामे के बाद पुलिस पर पथराव करने के मामले को लेकर 30 नामजदो समेत डेढ़ सौ लोगों के खिलाफ मुकदमा (Case) दर्ज कराया गया है ।

बाइक सवार की मौत के बाद लोगों ने मचाया उपद्रव

जसवंतनगर के पुलिस उपाधीक्षक मस्सा सिंह ने बताया कि बुधवार शाम हाईवे स्थित मलाजनी चैराहे पर कार से हुई दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत के बाद उपद्रव करने वाले डेढ़ सौ अज्ञात लोगों सहित 30 नामजद के खिलाफ पुलिस बल पर पथराव मारपीट करने व सरकारी कार्य में बाधा डालने और वाहनों को क्षतिग्रस्त करने के बाबत मामला पंजीकृत हुआ है।

ये भी पढ़ें:-KOLKATA : सेना दिवस पर सशस्त्र बलों को सलाम करते हुए, ममता ने क्या लिखा अपने ट्वीट में, पढ़िए यहाँ ?

इन धाराओं में दर्ज़ किये गए केस

उन्होने बताया कि पुलिस ने धारा 147,332,333,353341,336,337,325,427,352 एंव 7 सीएलए एक्ट मे मुकदमा दर्ज कराया गया है । बुधवार की नगला बेनिसाल गांव के सत्य प्रकाश की बाइक में कार से टक्कर लगने पर मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद उसके परिजनों सहित अन्य लोगों ने शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया था।

मौके पर पहुंची थाना कोतवाली पुलिस ने समझाने की कोशिश की लेकिन तभी इन लोगों ने उपद्रव करते हुए लाठी-डंडों व ईंट पत्थरों से पुलिस बल पर पथराव शुरू कर दिया. जिससे तीन दरोगा सहित कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आईं थी। एक दरोगा को तो अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

Related Articles

Back to top button