इटावा: थाना प्रभारी ने किया किशोरी के साथ किया ऐसा शर्मनाक काम, लाइन हाजिर

इटावा, उत्तर प्रदेश में इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने छेड़खानी की शिकार किशोरी द्वारा ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लिए जाने की घटना को गंभीरता से लेते हुए संबंधित थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर लिया।

तोमर ने बताया कि बलरई क्षेत्र में 20 जनवरी को 17 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही कुछ शोहदों ने छेड़खानी की थी। बाद पीड़ित किशोरी ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। परिजनों का आरोप था कि बलरई थाना प्रभारी ब्रजेन्द्र सिंह ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की बजाए पीड़िता और उसके परिजनों को बदनामी का भय दिखाकर थाना से भगा दिया था। घटना के दो दिन बाद 22 जनवरी को किशोरी ने आहत होकर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी ।

ये भी पढ़े-आईएनएस ने पत्रकारों के खिलाफ दर्ज मुकदमों की कड़ी निंदा की

घटना के समय इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर अवकाश पर थे और औरैया की पुलिस अधीक्षक श्रीमती अपर्णा गौतम इटावा की कार्रवाहक एसएसपी के तौर पर काम कर रही थी । उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद पीड़ितों को हरसंभव मदद का भरोसा देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कराने के साथर आरोपी थाना प्रभारी ब्रजेंद्र सिंह के खिलाफ जांच के आदेश देते हुए पुलिस अधीक्षक (सिटी) प्रशांत कुमार को जांच सुपुर्द की थी।
उन्होंने बताया कि एसपी सिटी की जांच रिपोर्ट के आधार पर बलरई के थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह को प्रशासनिक आधार पर तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया ।

Related Articles

Back to top button