अर्जुन कपूर के बाद एकता कपूर भी हुई कोविड-19 की शिकार, पोस्ट कर सभी से जांच की अपील

एकता कपूर हुई कोरोना की शिकार, संपर्क में आए लोगों से की जांच कराने की अपील

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना ने दस्तक दे दी है. एक बाद एक सेलेब्स इसकी चपेट में आ रहे है. अभी हाल ही एक्टर अर्जुन कपूर सहित उनकी फैमिली कोरोना के चपेट में आए थे. ऐसे में अब खबर है कि टीवी क्वीन एकता कपूर को भी कोरोना हो गया है. क्योंकि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी खुद एकता कपूर ने अपने इन्स्टा अकाउंट से दी है.

एकता कपूर ने लिखा पोस्ट

डायरेक्टर व प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने इन्स्टाग्राम पर लिखा- सभी सावधानियां बरतने के बाद भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील करती हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं.

जानकारी के मुताबिक एकता कपूर के बाद बॉलीवुड के हैन्सम हंक जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आई है. इतना ही नहीं एक्टर नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में सीमा खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर भी कोरोना की चपेट में आए थे.

महाराष्ट्र में कोरोना केस में आई तेजी

महाराष्ट्र में कोविड-19 के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे की बात करें तो रविवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 8036 केस दर्ज किए गए. मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के केस तमाम पाबंदियों के बीच बढ़ रहे हैं. वही मुंबई के बाद दिल्ली में रविवार को कोरोना की पॉजिटिविटी दर बढ़कर 4.59% पर पहुंच गई है.

Related Articles

Back to top button