लालू प्रसाद के 15 और ठिकानों पर ED का छापा।

नई दिल्ली; राष्ट्र जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव को ED ने एक लंबे समय से अपने घेरे में घेर रखा है, वही अब लालू की मुश्किलें बढ़ाते हुए ED ने लालू के घरजानो के घरों पर छापा मार दिया है। बिहार से लेकर दिल्ली तक के 15 अलग अलग ठिकानों पर ED ने अपना छापा मारा है। केंद्रीय जांच एजेंसी बिहार ने लालू की तीन बेटियों समेत गाज़ियाबाद में उनके अन्य परिवारवालों के घर छापा मारा है।

बीते शुक्रवार सूत्रों से यह जानकारी मिली है की यह छापेमारी जमीन के बदले नौकरी देने वाले केस में की गई है, मनी लॉन्ड्रिंग केस में की गई यह छापेमारी 15 ठिकानों पर की गई है। प्रवर्तन निदेशालय लालू के बेटे तेजस्वी यादव के दिल्ली वाले घर में छापे मारी कर रही है, वहीं यह करवाही लालू की बेटियों के घर तक भी पहुंच गई है।

लालू प्रसाद के करीबी रहे पूर्व राजद विधायक सय्यद अब्दु दोजाना के घर भी ED की छापेमारी चल रही है, अब्दु दोजाना लालू के साथ कई कारोबारी गतिविधियों में शामिल रहे हैं।
जांच एजेंसी ने नौकरी के बदले जमीन मामले में पहले ही आरोपपत्र दाखिल कर दिया है। इस मामले में विशेष अदालत ने लालू और उनके परिवार सहित अन्य सभी आरोपितों को 15 मार्च को तलब किया है।

Related Articles

Back to top button