DYFI ने करा कांग्रेस पर घेरा वार।

21 वर्षीय राजेंद्रन के परिवार को अपमानित करने के लिए, जिसे 10 जनवरी को इडुक्की इंजीनियरिंग कॉलेज में कथित तौर पर केएसयू द्वारा पैली सहित चाकू मार दिया गया था

DYFI ने करा कांग्रेस पर घेरा वार।

 

21 वर्षीय राजेंद्रन के परिवार को अपमानित करने के लिए, जिसे 10 जनवरी को इडुक्की इंजीनियरिंग कॉलेज में कथित तौर पर केएसयू द्वारा पैली सहित चाकू मार दिया गया था, DYFI(The Democratic Youth Federation of India) के राज्य सचिव वी के सनोज ने दावा किया कि कांग्रेस ने पैली को पैर में भाग लेने दिया था।

“कांग्रेस पार्टी कुछ समय से धीरज के परिवार का अपमान कर रही है। धीरज हत्याकांड का पहला आरोपी निखिल पैली, जो इस समय जमानत पर है, को पैदल मार्च का हिस्सा बनाया गया, यह धीरज के परिवार का अपमान करने का एक और तरीका है, ”सनोज ने एक बयान में कहा।उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया कि क्या विरोध का उद्देश्य हत्या के संदिग्धों की मंजूरी हासिल करना था।

 

डीवाईएफआई ने कहा, “कांग्रेस नेतृत्व और राहुल गांधी को यह बताना चाहिए कि वे एक छात्र कार्यकर्ता की हत्या करने वाले अपराधी को भारत जोड़ी यात्रा का हिस्सा बनने की अनुमति देकर क्या संदेश देना चाह रहे थे।”

केरल प्रदेश महिला कांग्रेस की राज्य सचिव बिंदु चंद्र वी ने भी यात्रा के हिस्से के रूप में पैली को अपनी एक तस्वीर भेजी। हालाँकि, कांग्रेस नेतृत्व ने अभी तक DYFI की शिकायत का जवाब नहीं दिया था। 10 जनवरी को इडुक्की इंजीनियरिंग कॉलेज में, छात्र विंग एसएफआई के एक कार्यकर्ता धीरज राजेंद्रन को केएसयू सदस्य होने का दावा करने वाले संदिग्धों ने चाकू मार दिया था।

 

 

Related Articles

Back to top button