drug case :पिता शक्ति कपूर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई और खलनायक शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। बेंगलुरु पुलिस ने सिद्धांत को हिरासत में लिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई और खलनायक शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। बेंगलुरु पुलिस ने सिद्धांत को हिरासत में लिया है। इस बारे में पूछे जाने पर शक्ति कपूर ने कहा कि वह मुंबई में हैं और उन्हें नहीं पता कि क्या हो रहा है। उन्हें केवल टीवी चैनलों के माध्यम से खबर मिली। वह केवल इतना जानता है कि उसके बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया है और उसे केवल हिरासत में लिया गया है।

सूत्रों कमुताबिक, 37 वर्षीय सिद्धांत रविवार, 12 जून को मुंबई से बेंगलुरु के लिए रवाना हुए । देर रात पार्टी पर छापा मारा गया। हैरानी की बात यह है कि कपूर परिवार को इस बात की भी जानकारी नहीं है कि उनका बेटा सिद्धांत किस होटल में ठहरे हैं।

गैस में उपसुर पुलिस स्टेशनबेंगलुरु ईस्ट डिवीजन के डीसीपी हैं। भीमशंकर ने कहा कि सिद्धांत सहित छह लोगों ने ड्रग्स लिया था और सभी की रिपोर्ट सकारात्मक थी। सिद्धांत फिलहाल उल्सूर थाने में है। हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि सिद्धांत ने पार्टी में ड्रग्स लिया था या बाद में ड्रग्स लेकर पार्टी में आया था।

एनसीबी ने सुशांत मामलेमें श्रद्धा से की पूछताछ 2020 में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर से एनसीबी (ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल) ने पूछताछ की थी। जांच सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्रग मामले के सिलसिले में की गई थी।

Related Articles

Back to top button