अदालत में डोनाल्ड ट्रंप ने किया सरेंडर, खुद को निर्दोष बताया

न्यूयार्क –अमेरिकी में किसी भी राज्य के राष्ट्रपति के लिए पहली बार, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने मैनहट्टन जिला अटॉर्नी एल्विन ब्रैग के कार्यालय में आत्मसमर्पण किया।

बाद में उन्हें एक अदालत कक्ष में पेश किया गया। जहाँ उन्होंने 30 से अधिक आपराधिक आरोपों में दोषी नहीं होने का अनुरोध किया। कुछ ही देर बाद ट्रंप को रिहा कर दिया गया।न्यूयॉर्क ग्रैंड ज्यूरी द्वारा उन्हें अभ्यारोपित करने के पांच दिन बाद ट्रम्प शहर के मैनहट्टन क्रिमिनल कोर्ट्स बिल्डिंग में पेश हुए, जहाँ उन्होंने अपना नाम बनाया और राष्ट्रपति बनने से पहले अपना सारा जीवन बिताया।

2006 और 2007 में दोनों के बीच कथित यौन मुठभेड़ों के बारे में उनकी चुप्पी के लिए वयस्क फिल्म अभिनेत्री स्टेफ़नी क्लिफोर्ड, जिन्हें स्टॉर्मी डेनियल के नाम से भी जाना जाता है को उनकी टीम द्वारा किए गए गुप्त पैसे के भुगतान के संबंध में हैं।निष्पक्षता, पोस्टिंग, सभी कैप में दोनों पर आक्षेप लगाए थे।

इसके अतिरिक्त, अत्यधिक पक्षपातपूर्ण न्यायाधीश और उनका परिवार ट्रम्प के जाने-माने विरोधी हैं। वह पिछले ट्रम्प से संबंधित मामले में एक अनुचित आपदा था।वह पीछे नहीं हटेगा।

Related Articles

Back to top button