डाक्टर ने लगाया पुलिस पर हाथापाई करने का आरोप, इमरजेंसी सेवाएं की बन्द

लखीमपुर-खीरी। ट्रेनिंग के लिए बुधवार की शाम लखनऊ जा रहे जिला अस्पताल के एक डॉक्टर को पुलिस ने एलआरपी चौराहे पर रोक लिया। जिसके बाद डॉक्टर का आरोप है कि पुलिस द्वारा उनके साथ हाथापाई की गई। उनका ट्रेनिंग का लेटर भी फाड़ दिया गया। घटना के बाद डॉक्टरों ने इमरजेंसी सेवाएं बंद कर दी हैं।

एक तरफ जहां कोरोना वायरस को लेकर डाक्टरों की शत प्रतिशत उपस्थिति आवश्यक है वहीं जिले के डाक्टर्स ने बुधवार की शाम इमरजेंसी सेवाएं बन्द कर दी। डाक्टरों का आरोप है कि पुलिस ने डाक्टर के साथ हाथापाई की है।

जिला अस्पताल में तैनात वरिष्ठ चिकित्सक डा. आरएस मधौरिया बुधवार को जिला अस्पताल कि अपनी ड्यूटी करने के उपरांत ट्रेनिंग पर लखनऊ जा रहे थे कि तभी एलआरपी से पहले ही खीरी पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक ली। आरोप है कि इस दौरान शहर कोतवाल सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने उनके साथ अभद्रता की। सदर कोतवाल ने डाक्टर से मारपीट भी की। घटना के बाद आक्रोशित चिकित्सकों ने इमरजेंसी सेवाएं बंद करते हुए आपात बैठक बुला ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सीएमओ, सीएमएस सहित एएसपी ने आक्रोशित चिकित्सकों को समझाने का प्रयास करने में जुटे थे। फिलहाल खबर भेजे जाने तक इमरजेंसी सेवाएं पूरी तरह बंद कर दी गयी थीं।

Related Articles

Back to top button