द्रमुक CHIEF स्टालिन ने कहा- पोल्लाची CASE के  सभी आरोपियों को गिरफ्तार करे CBI

चेन्नई: द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) प्रमुख एम. के. स्टालिन ने बुधवार को कहा कि पोल्लाची दुष्कर्म तथा ब्लैकमेलिंग मामले में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए तथा राज्य की सभी महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए।

तत्काल नहीं मिलनी चाहिए जमानत

श्री स्टालिन ने सत्तारूढ़ अखिल भारतीय अन्ना द्रमुक मुन्नेत्र कषगम (अन्ना द्रमुक) के पदाधिकारी अरुलांधम तथा दो अन्य बाबू तथा हेरोन बालू को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा गिरफ्तार किये जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि इन्हें तत्काल जमानत नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि इस मामले में शामिल कई अन्य लोगों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

महिलाओं की सुरक्षा अहम

उन्होंने कहा कि सीबीआई के विशेषज्ञों को इस मामलों की जांच करनी चाहिए तथा अन्ना द्रमुक के शीर्ष नेताओं के साथ ही उन सभी को गिरफ्तार करना चाहिए, जो इस मामले में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस मामले में शामिल कोई भी व्यक्ति बच नहीं पाए तथा उन्हें सजा दिलाकर राज्य की महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए।

CBI जांच से सच्चाई आएगी सामने

श्री स्टालिन ने कहा कि द्रमुक सहित विभिन्न महिला संगठन तथा मानवाधिकार समूह शुरू से इस मामले में अन्ना द्रमुक के शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अरुलांधम अन्ना द्रमुक के पोल्लाची शहर के सचिव कृष्णकुमार का सहयोगी है तथा तमिलनाडु विधानसभा के उपाध्यक्ष पोल्लाची वी. जयरमन का भी परिचित है। उन्होंने कहा, “आगे की जांच से और सच्चाई सामने आएगी। चीखती हुई बच्ची को अपराधियों को द्वारा पीटे जाने की घटना को सुनकर दिल दहल गया था। इस घटना ने पूरे राज्य को दुखी कर दिया था।”

 

Related Articles

Back to top button