योगी प्रशासन से परेशान होकर एक व्यक्ति ने न्यूज़ नशा के शो के दौरान केमरे के सामने खुद को आग लगाने का किया प्रयास

0
656

“न्यूज़ नशा” के स्पेशल कार्यक्रम “का मूड़ बा” के शूट के लिए न्यूज़ नशा के रिपोर्टर अमित लोगो से बातचीत कर रहे थे। कार्यक्रम का मुद्दा था की “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ” , इस दौरान जीपीओ पर हजरतगंज चौराहे के पास कुछ लोगो से बातचीत के दौरान एक व्यक्ति तेज़ी से रोने लगा और उसका यह कहना था की पिछले तीन महीनो से उसकी कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है। एक दबंग के द्वारा उसको मारा गया है, उसकी हड्डी तक तोड़ दी गई है और उसका इलाज भी नहीं हुआ है। जिसके बाद वह कई सारे अधिकारियों से भी मिला और थाने के भी कई चक्कर लगा चुका है। लखनऊ कमिश्नर से लेकर के तमाम एसपी रैंक के अधिकारियों से मिल भी चुका है और विधानसभा में भी जाकर के अधिकारियो से मुलाकात कर चुका है और अपनी तहरीर तक दे चूका है उसके बाद भी कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है .
ये सब बाते केमरे पर बताने के लिए उसने अमित को दो बार कहा कि आप मेरी बात रिकॉर्ड करे उसकी परेशानी देख रिपोर्टर अमित ने उनकी रिकॉर्डिंग शुरू कर दी लेकिन अपनी बात कहते हुए उसने अचानक अपने झोले में से एक सफ़ेद बोतल निकली और अपने ऊपर छिड़कनी शुरू कर दी वहीँ कुछ कदम पर दर्जन भर से ज्यादा पुलिसकर्मी खड़े थे जो ये तस्वीर देखते ही इस व्यक्ति को बचाने दौड़े साथ ही अमित भी इसे बचाने के लिए चिल्लाने लगा , पुलिस ने तेजी आते हुए उस व्यक्ति के हाथ से माचिस छीन ली और इसे गिरफ्तार कर लिया . हालांकि इस सब के बाद वह व्यक्ति तेज़ तेज़ रोता रहा और कहने लगा की हमारे साथ न्याय नहीं हुआ है और मैं अब ज़िंदा नहीं रहना चाहता हूँ। यह सब कुछ न्यूज़ नशा के कमरे पर रिकॉर्ड भी हो गया है। इस व्यक्ति के हाथ में एक चिठ्टी भी थी जिसकी रिकॉर्डिंग केमरे में हो गयी लेकिन बाद में इस चिठ्ठी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया .

इस पत्र में लिखा हुआ है कि ( मैं प्रार्थी असफल पुत्र दिलावर हैदर कैनाल नाला थाना पारा का हाल निवासी हूं। दिनांक 29/06/2020 को जमशेद जो अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। सोनू, लल्लन, निजाम, नसीर और मूल्ला, शराफत पुत्र शहजादे, अतीक पुत्री इदरीश उर्फ कल्लू, आदि लोगों तथा अन्य 10-15 लोगों ने रात में मेरे घर पर हमला किया, मारा पीटा, औरतों से अश्लीलता तथा मेरा अपहरण किया जिसकी रिपोर्ट मैंने दिनांक 20/06/2020 का थाना पारा में दर्ज कराया था।

आज दिनांक 04/08/2020 को मेरे पूर्व परिचित में बच्चू हमीरा पुर थाना मलिहाबाद, निवासी से धोखाधड़ी करके मुझे मारने हेतु बुलाया इस अपराधी जमशेद की धोखाधड़ी में बच्चू भी शामिल है। उस समय लगभग 12:00 बजे मुझे फोन करके कहा अफसर भाई जहां हो यहां दुबग्गा सीतापुर बाईपास पर आ जाओ। मैंने कहा क्यों, तो उसने कहा तुम्हारे मतलब की बात है। मैं आ गया , बच्चों को दूर से देखा। मेरे पुरानी दुश्मन गाड़ी यूपी -32 जे एम 3700 के साथ जत्था बनाएं खड़े थे। उन्हें देखकर मैं रुका नहीं तब बच्चू मेरे पीछे पहुंचे और सीएनजी गैस के सामने मुझे फिर रोका वहां पर भी पूरा जत्था पहुंचा। मुझे पकड़ कर मारपीट की तब मैं किसी तरीके से छुड़ाकर वहां से नंगे पैर गाड़ी छोड़कर हाजी कॉलोनी की तरफ भागा। जमशेद आदि ने मेरा पीछा किया, निकट स्थित स्कूल में लगे कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड हुई है। उसे देखा जा सकता है। उस व्यक्ति अगर मुझे आप आ जाते तो जान से मार डालते। मैंने इस संबंध में 112 डायल करके घटना की पूरी जानकारी दी। तब मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची, और पुलिस को देखकर जमशेद तथा उनके साथ ही तुरंत भाग निकले। मैंने थाना पारा के चौकी इंचार्ज को फोन किया। और पूरी घटना की जानकारी दी तो वह घटनास्थल पर पहुंचे। और वह जो मेरा मुकदमा थाना पारा में लिखा है उसकी विवेचना कर रहे हैं।)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here