ए आर रहमान के बॉलीवुड पर बयान के बाद शेखर कपूर बोले तुम्हारे अंदर इतना टैलेंट की बॉलीवुड हैंडल नहीं कर पा रहा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट चुका है। बॉलीवुड में अब आउटसाइडर इंसाइडर या नेपोटिज्म की बात होने लगी है। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। बॉलीवुड में ग्रुप की बात होने लगी है। जहां कंगना रनौत और कई फैंस इस मामले में लगातार नेपोटिज्म के खिलाफ बयान दे रहे हैं। वही जावेद अख्तर जैसे दिग्गज का कहना है कि अगर आपने बच्चों को मदद करना नेट इसमें है तो देश के राजनेताओं से लेकर बिजनेसमैन भी नेपोटिज्म में है।

जावेद अख्तर ने तो यहां तक कह दिया है कि टैलेंट और कड़ी मेहनत कभी खराब नहीं जाती है। इस भैंस के बीच अब लीजेंडरी म्यूजिक कंपोजर और ऑस्कर विनिंग ए आर रहमान का बॉलीवुड पर बड़ा बयान आया है। बॉलीवुड कर चल को लेकर ए आर रहमान के बयान से बहस सुर्खियों में आ गए हैं जिस पर अब डायरेक्टर शेखर कपूर ने भी ट्वीट कर जवाब दिया है।

शेखर कपूर ने जो ट्वीट किया है उसमें लिखा है कि तुम्हारी दिक्कत क्या है ए. आर रहमान? तुम जाकर ऑस्कर अवॉर्ड्स जीत लाए। ऑस्कर बॉलीवुड में किस ऑफ डेथ के समान है। ये अवॉर्ड साबित करता है कि तुम्हारे अंदर इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड इसे हैंडल नहीं कर पा रहा है।

बता देगी किंतु झूमे म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान से पूछा गया था कि तमिल सिनेमा की अपेक्षा हिंदी सिनेमा में कम फिल्मों में काम क्यों करते हैं? जिसके जवाब में रहमान ने कहा था, ‘मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि बॉलीवुड में गैंग है जो गलतफहमी के चलते गलत खबरें फैला रहा है। मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे और उन्होंने मुझे इस बारे में बताया था।’ कंगना की डिजिटल टीम ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि बॉलीवुड में प्रताड़ना और बुलिंग तो इस इंडस्ट्री में सभी के साथ होती है।

Related Articles

Back to top button