डायरेक्टर साजिद खान पर फिर लगा यौन शोषण का आरोप, अब एक मॉडल ने लगाया आरोप

साल 2018 में मीटू कैंपेन के तहत बॉलीवुड में कई बड़ी हस्तियों के काले करतूतों का पर्दा फार्श हुआ था।  जिनमें से एक मशहूर फिल्म मेकर साजिद खान का भी नाम शामिल था। साजिद खान पर कई महिलाओं ने उन पर हुए बुरे बर्ताव और यों शोषण का आरोप लगाया था। ऐसे कई मामलों में साजिद खान  का नाम पहले भी समाने आ चूका है जिस वजह से उनके परिवार और करीबि दोस्तों ने भी उनसे किनारा कर लिया था। ऐसे में अब खबर है कि साजिद खान पर एक बार फिर से यौन शोषण करने का आरोप लगा है।

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चले मीटू के आरोपों के बाद से कई लोगों ने सामने आकर अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया था। वहीं, यौन शोषण के आरोपों की लिस्ट में उस दौरान निर्देशक साजिद खान का नाम भी सामने आया था। उनपर एक पत्रकार सहित कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने योन शोषण का आरोप लगाया था। इसी की वजह से साजिद खान को उस दौरान ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हटा दिया गया था। वहीं, अभी भी उनकी मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही हैं।

अब फिर से उनपर यौन शोषण का आरोप लगा है। साजिद खान पर इस बार फेमस मॉडल पाउला ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। पाउला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यौन शोषण की बात का खुलासा किया है।
मोडल  पाउला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा की , ‘#MeToo मूवमेंट के दौरान वह चुप रहीं है , ऐसा इसलिए किया क्योंकि उस टाइम इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं था । वहीं अपनी फैमिली के लिए उनका काम करना जरूरी था। अब पाउला के माता पिता उनके साथ नहीं हैं। ऐसे में अब वह निर्देशक साजिद खान के खिलाफ बोल सकती हैं।’

पाउला ने आरोप लगाते हुए आगे लिखा, ‘साजिद खान ने महज 17 साल की उम्र में उनके साथ शोषण किया। वह मुझसे गंदी बातें करते थे। वह मुझे छूने की कोशिश भी करते थे। यही नहीं, उन्होंने मुझे अपने सामने कपड़े बदलने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि अगर मैं यह सब करती हूं, तो वे मुझे अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल- 4 ‘ में रोल देंगे। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।’ पाउला ने अपनी पोस्ट में ओर भी बहुत सी ऐसी बातें लिखी हैं, जो काफी हैरान करने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button