विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में बड़े चेहरों के शामिल होने का सिलसिला अभी भी जारी है. तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. दिनेश त्रिवेदी बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए.

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस ने नाराज चल रहे टीएमसी के कई दिग्‍गज नेताओं ने बीजेपी में शामिल होकर पार्टी को मजबूत करने का काम किया है. खबर है कि अब बीजेपी, पश्चिम बंगाल के कई बड़े चेहरों को भी चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है. पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एवं बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली से लेकर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती तक के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है.

ये भी पढ़े- खाप चौधरी आज करेंगे योगी से मुलाक़ात, जानिए किन मुद्दों पर होगी बातचीत

बता दें कि हाल ही में पॉपुलर बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं. उनके साथ तकरीबन आधा दर्जन अन्य कलाकार भी शामिल हुए. इनमें वेटरन एक्टर पापिया अधिकारी भी शामिल हैं. दासगुप्ता के बीजेपी जॉइन करने के ठीक एक दिन पहले मिथुन चक्रवर्ती संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिले थे. इसके बाद से ही मिथुन के बीजेपी जॉइन करने को लेकर अटकलें कीं अटकलों को बल मिलने लगा.

Related Articles

Back to top button