किसानों के उग्र प्रदर्शन पर खामोश हैं दिलजीत, लोगों ने जमकर किया Troll

पिछले लंबे समय से पंजाब-हरयाण के किसानों ने सरकार के खिलाफ अपना आंदोलन (kisan protest) जारी रखा है और गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन देश की राजधानी दिल्ली में टैक्टर रैली निकाली। वहीं देखते ही देखते रैली उग्र हो गई और किसानों ने लाल किले को एक जंग का मैदान बना दिया। यहां पहुंचकर उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी जिसे लेकर अब पूरा देश किसानों की निंदा कर रहा है।

किसानों के उग्र प्रदर्शन पर खामोश हैं दिलजीत

दरअसल, हुआ यूं कि लाल किले के पास पहुंचते ही किसानों की ट्रैक्टर रैली ने वहां तोड़फोड़ शुरु कर दिया। इस दौरान किसानों का एक दल के किले अंदर जानकर ऐसी गलती कर थी जिसे लेकर अब पूरा देश उनकी निंदा कर रहा है। उन्होंने भारतीय देश की शान भारत के राष्ट्रीय ध्वज के साथ खेलवाड़ किया और कुछ अराजक तत्वों ने झंडे पर निशान साहिब लगाने की कोशिश भी की। वहीं लाल किले पर हुई इस शर्मशार कर देने वाली घटना को देखने के बाद लोग काफी भड़के हुए नजर आए। सोशल मीडिया (social media) पर किसानों द्वारा की गई इस हरकत पर देश का हर नागरिक भड़का हुआ नजर आ रहा है।

ऐसे में शुरुआत से ही किसान आंदोलन के हित में अपनी आवाज बुलंद करते आ रहे पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) पर लोगों ने हमला बोल दिया है। किसानों का समर्थन करने के लिए अब सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अब इस पूरे घटनाक्रम को लेकर दिलजीत ने चुप्पी साध रखा है और अभी तक अपनी तरफ से कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है।

 

लोगों ने जमकर किया Troll
ऐसे में एक यूजर ने दिलजीत के उस ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने मासूम किसानों की तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि ये आपको टेररिस्ट लगते हैं। वहीं कंगना ने भी दिलजीत का ताना मारते हुए लिखा कि ‘ये दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ नहीं बल्कि यही तो वो चाहता था। उसे जो चाहिए था वो इस देश ने थाली में सजाकर दे दिया।’

Related Articles

Back to top button