CAA का विरोध करने वाले शैतान और मुफ्तखोर, पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष का विवादास्पद बयान

नागरिकता संशोधन कानून पर पूरे देश भर में विरोध हो रहा है। वहीं बीजेपी सरकार इस कानून के समर्थन में कैंपेन चला रही है। इस कैंपेन के तहत बीजेपी हर घर जाकर लोगों को इस कानून के बारे में जानकारी दे रही है। ऐसे में पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीए का विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वाले लोगों जानवर शैतान और मुफ्त खोर हैं उन्होंने कहा कि यह शैतान हमारा ही खाना खाते हैं और हमारा विरोध करते हैं।

बीजेपी के बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने आगे कहा कि कोलकाता की सड़कों पर बुद्धिजीवी कहे जाने वाले कुछ जीभ बाहर आ गए हैं। यह मुफ्त खोर बुद्धिजीवी जो दूसरे का धन खाते हैं जब बांग्लादेश में हमारे पूर्वजों का अत्याचार हो रहा था तब यह सब कहां थे। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए आगे कहा कि यह लोग भी नहीं जानते होंगे कि इनके मां बाप कौन है। और यही कारण है कि वह कहते हैं कि वह अपने माता-पिता का जन्म प्रमाण पत्र नहीं दिखा सकते हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि दिलीप घोष ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोधियों पर हमला किया हो इससे पहले भी वह कई बार विवादित बयान देते आए हैं।

Related Articles

Back to top button