दिग्विजय का नया कारनामा, आईएसआई को बीजेपी और गैर मुस्लिम से जोड़ दिया

0
50

भारत की गिरती अर्थव्यवस्था और दूसरे मुद्दों को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने केंद्र सरकार को एक बार फिर घेरा है। जहाँ एक तरफ अर्थव्यवस्था एक्सपर्ट माने जाने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार की योजनाओ को एक बड़ा कुप्रबंधन बताया है तो वहीँ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) ने बीजेपी और आईएसआई के बीच रिश्ते होने की बात कही है।

मनमोहन सिंह(Manmohan Singh) ने भारत की अर्थव्यवस्था हुए बढ़ती बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर एक बड़ा सवाल उठाया है। तो वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि बीजेपी(BJP) और बजरंग दल(Bajrang Dal) अपनी फंडिंग पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई(Pakistan Agency ISI) से कराती है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि ‘बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं, इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए मुसलमान कम गैर मुसलमान ज्यादा जासूसी कर रहे हैं।’ दिग्विजय सिंह ने देश की खराब होती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, नौकरियां नहीं हैं, अपना घाटा पूर्ति करने के लिए आरबीआई है, मोदी को सभी बातें छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।

आरएसएस पर साधा निशाना 

इससे पहले भी दिग्विजय सिंह कई बार बीजेपी पर हमलावर हुए हैं। मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे पर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद दिग्विजय सिंह ने आरएसएस(RSS) पर निशाना साधा था। पुलवामा हमले के बाद भी दिग्विजय सिंह ने अस्पष्ट शब्दों में गृहमंत्री को इस्तीफा देने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि दूसरे देशों में अभी तक प्रधानमंत्री न सही, गृह मंत्री को तो इस्तीफा देने पर मजबूर कर दिया जाता, लेकिन यहां पर जो कोई भी इन मसलों पर सवाल उठाता है उसे देशद्रोही घोषित कर दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here