दिग्विजय दे रहें कमलनाथ के नेतृत्व को चुनौती: नरोत्तम मिश्रा

भोपाल मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के प्रदेश में किसान महापंचायतों के आयोजन काे लेकर उन पर तंज करते हुए आज कहा कि सिंह ऐसा करके प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व को चुनौती दे रहे हैं। मिश्रा ने अपने ट्वीट के जरिए कहा ‘प्रदेश में किसान महापंचायतों का आयोजन कर असल में दिग्विजय जी कमलनाथ जी के नेतृत्व को चुनौती दे रहे हैं। पहले उन्होंने अपने भाई लक्ष्मण सिंह के साथ गोडसे के मुद्दे पर घेरा अब किसानों की आड़ लेकर घेरने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-भाजपा की जिला बैठक में पंचायत चुनाव की रणनीति को दिया जायेगा अन्तिम रूप

गृह मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा ‘बेटा पुशअप्स लगाकर बदन तोड़ रहा है। बेटी चाय बागान में पत्तियां तोड़ रही है। और जी-23 ग्रुप के नेता कांग्रेस तोड़ रहे हैं। गांधी जी ने सही कहा था, आजादी के आंदोलन के बाद कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए। अब वह इसी दिशा में आगे बढ़ती नजर आ रही है।
मिश्रा ने  कमलनाथ पर भी निशाना साधा और कहा ‘कमलनाथ जी अपने आप को सबसे ऊपर मानते हैं। विधानसभा में ऐसा पहली बार हुआ कि सीधी बस हादसे जैसे गंभीर मुद्दे पर स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के समय विपक्ष के नेता के रूप में वे सदन में मौजूद नहीं थे। मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वे जनहितैषी मुद्दों पर सदन में चर्चा में शामिल हों।’

Related Articles

Back to top button