क्या कंगना रनौत की मां ने थाम लिया बीजेपी का हाथ !

 

शिवसेना से तकरार के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर पर चले बीएमसी के बुल्डोजर को लेकर एक्ट्रेस की मां ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है और कहा है कि महाराष्ट्र सरकार ने जो कुछ भी किया, वह निंदनीय है। वह इसकी पुरजोर तरीके से निंदा करती हैं। कंगना की मां आशा रनौत ने बेटी को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद भी किया।

कंगना की मां आशा रनौत ने गुरुवार शाम को कहा, ‘जो महाराष्ट्र सरकार ने किया, वह निंदनीय है। मैं कठोर शब्दों में उसकी निंदा करती हूं। मुझे खुशी है कि पूरा भारत मेरी बेटी के साथ खड़ा है और लोगों का आशीर्वाद उसके साथ है। मुझे उसपर गर्व है। वह हमेशा ही सच के साथ खड़ी रही है और ऐसा ही आगे भी करती रहेगी।’ उन्होंने कहा, ‘हम बीजेपी के साथ जुड़े नहीं थे। हम शुरुआत से ही कांग्रेसी थे, लेकिन इसके बावजूद हमें अमित शाह जी का साथ मिला। मैं मोदी जी का भी धन्यवाद करती हूं।’ इस पर रिट्वीट करके किसी ने कहा कि अब हम भी मोदी जी के साथ हैं, जिसपर कंगना की मां ने भी सहमति जताई।

आशा रनौत ने बेटी कंगना को सुरक्षा दिए जाने पर कहा, ‘यदि कंगना को अमित शाह द्वारा सुरक्षा प्रदान नहीं की जाती, तो किसी को नहीं पता था कि उसके साथ मुंबई में क्या होता।’ इसी बीच बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा मुझे।

मां के इस बयान के बाद कंगना रनौत बहुत भावुक हो गई और कहा कि जब मेरे ऑफिस के हिस्से को तोड़ा गया तो मां का चेहरा मेरे सामने आ गया था। मेरी मां ने मुझे चेतावनी दी थी। मां के इस बयान से मुझे सुकून मिला है।

वहीं, दफ्तर में बुलडोजर चलाए जाने के बाद से कंगना महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं। उनके निशाने पर सीधे मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे हैं। बुधवार को मुंबई पहुंचने के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी करके कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना। हमेशा एक जैसा नहीं रहता है।

Related Articles

Back to top button