EXCLUSIVE NEWS NASHA :-डिप्टी सीएम Dinesh Sharma ने दूसरे राज्य के विश्वविद्यालय को अपना कहा ,जानकर चौंक जायेंगे आप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा आज अपने 4 साल के कामकाज को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. NEWS NASHA की तरफ से सवाल पूछा गया कि 2017 के संकल्प पत्र में भारतीय जनता पार्टी ने यह वादा किया था, कि उत्तर प्रदेश में 10 अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय की स्थापना की जाएगी अभी तक कितनी अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय की स्थापना की गई है?

deputycm newsnasha
deputycm newsnasha

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि :- हमने ऐसा तो कोई वादा नहीं किया था. वादा तो 10 अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय का नहीं था अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय की स्थापना का था. और उसमें डिप्टी सीएम ने फिर यह कहा कि अंतर्राष्ट्रीय विश्वविद्यालय हैं और जब नाम गिनवाया तो उसमें , एमिटी यूनिवर्सिटी, शारदा यूनिवर्सिटी और गलगोटिया यूनिवर्सिटी के साथ में डिप्टी सीएम साहब ने एक ऐसी यूनिवर्सिटी का नाम बता दिया, जो कि उत्तर प्रदेश में खोजे नहीं मिल रही है जिसका नाम है JLU फिलहाल आप देखिए यह है बीजेपी का संकल्प पत्र:-

  • जिसके पेज नंबर 9 के पांचवें प्वाइंटर पर लिखा है कि उत्तर प्रदेश में 10 नए अंतरराष्ट्रीय स्तर के विश्वविद्यालय की स्थापना की जाएगी मगर डिप्टी सीएम साहब ने बता दिया कि यह गलत है.
  • अब जनता को यह नहीं समझ में आ रहा है कि बीजेपी का 2017 का संकल्प पत्र गलत है या डिप्टी सीएम साहब की बात.

 

deputycm newsnasha

Related Articles

Back to top button