शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने पर डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने दिया ये बड़ा बयान

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ” अभी तो हमारे यहां ऐसी कोई वैकेंसी नहीं है

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव की समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से लगातार चल रही तनातनी के बीच उनके बीजेपी शामिल होने की अटकलें भी तेज हैं. हालांकि शिवपाल यादव अभी कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहे हैं, लेकिन इनकार भी नहीं कर रहे हैं. इस बीच शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अभी बीजेपी में कोई वैकेंसी नहीं हैं.

बता दे कि एक टीवी चैनल से  बातचीत करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ” अभी तो हमारे यहां ऐसी कोई वैकेंसी नहीं है. पिछले दिनों अखिलेश यादव भी सदन में मुख्यमंत्री से मिले थे. और भी कई लोग मिले.  मुख्यमंत्री से कोई भी मिल सकता है. वे प्रदेश के 24 करोड़ जनता के मुख्यमंत्री हैं.”

शिवपाल यादव सपा से चल रहे हैं नाराज

दरअसल, सपा विधायक दल की बैठक में न बुलाए जाने से शिवपाल यादव नाराज बताए जा रहे हैं. प्रदेश की सियासत में उस वक्त हलचल बढ़ गई जब शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनसे करीब 20 मिनट तक मुलाक़ात की. इसके बाद अटकलें लगने लगी है कि इस बार शिवपाल यादव कोई बड़ा सियासी कदम उठा सकते हैं. अटकलें तेज हो गईं कि शिवपाल बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

शिवपाल ने कही ये बड़ी बात

बता दे कि जब इस बात शिवपाल यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी उचित समय नहीं. जब वक्त आएगा तो वे जरूर बताएंगे. शिवपाल यादव के इस बयान से भी कयास लगाए जाने लगे क्योंकि उन्होंने बीजेपी में जाने की बात से खुलकर इनकार भी नहीं किया. गौरतलब है कि शिवपाल यादव पिछले दिनों दिल्ली में अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव से भी मिल चुके हैं. बताया जा रहा है कि शिवपाल ने मुलायम को अपने अगले  कदम की जानकारी दे दी है.

Related Articles

Back to top button