डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव को दी सलाह, अपना चुनाव रखें AK-47…

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बताया बरसाती मेढक

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के नजदीक आते ही पार्टियों की बयानबाजी भी तेज हो गई हैं। सभी पार्टियां विपक्ष पर जमकर हमला बोल रहीं हैं। विधनासभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा भी एक्शन मोड़ में है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फॉर्म में नजर आ रहे हैं। वह लगातार सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कस रहे हैं। अखिलेश यादव को नाम बदलने के बाद अब उन्हें बरसाती मेढक भी कह दिया है।

डिप्टी सीएम का अखिलेश यादव पर तंज

केशव प्रसाद मौर्य नाम बदलने के साथ-साथ अखिलेश यादव को अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल को बदलने को कहा- उन्होंने कहा अखिलेश को अपना चुनाव चिन्ह साइकिल नहीं एके-47 रख लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर स्तर पर गरीबों के साथ खड़ी है, लोग घर से निकलें तभी तो दिखाई देगा।

बाराबंकी के जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के सिद्धौर में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व की सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर डिप्टी सीएम ने इलाके में 34 करोड़ लागत से कुल 27 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। वहीं कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र, डेमो चेक वितरित किया। लाभुकों को बधाई और शुभकामना देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा विभिन्न प्रकार की योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने में सरकार को बहुत बड़ी कामयाबी मिली है।

जनसभा में निशाने पर रहा विपक्ष

जनसभा में डिप्टी सीएम ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव जी, घर से निकलोगे तब तो विकास दिखाई देगा न। आप पिछले 5 साल दिखाई नही पड़े। चुनाव आया तो बरसाती मेढ़क की तरह बाहर आ  गए हैं। जैसे बरसात में मेढ़क निकल आते हैं, वैसे ही ये भी निकल कर आ जाते हैं। कार्यक्रम में केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में 300 से अधिक सीटों से जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस साल  2022 के चुनाव में साल 2017 का आंकड़ा दोहरा पाएगी, इसका भी मुझे भरोसा नहीं है।

अखिलेश के बुलडोजर बयान पर डिप्टी सीएम का पलटवार

अखिलेश यादव के बीजेपी बुलडोजर के बयान का पलटवार करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछले दिनों अखिलेश ने कहा था कि योगी जी के नेतृत्व वाली सरकार जहां देखो वहां बुलडोजर चला देती है। उन्होंने मुझे सलाह दी है तो उन तक मेरी सलाह पहुंचा देना कि अगर बीजेपी को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर करने की बात करते हैं, तो समाजवादी पार्टी का चुनाव निशान एके- 47 होना चाहिए।

विपक्षी दलों के दलाल नाराज

केशव प्रसाद मौर्य ने विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कहा कि सपा,बसपा और कांग्रेस की बैशाखी वाली सरकार केंद्र में थी तो वहां से मिलने वाले 100 रुपये में 15 रुपये लाभार्थी को मिलने के बाद 85 रुपये सपा, बसपा और कांग्रेस के दलाल खा जाते थे। आज मोदी जी ने इनकी दुकानें बंद कर दी। जिसकी वजह से ये लोग बड़े नाराज हैं।

ये भी पढ़ें:

रामदास आठवले ने सपा को लेकर किया दावा, बताया अखिलेश को कितनी मिलेगी सीट

Related Articles

Back to top button