रामदास आठवले ने सपा को लेकर किया दावा, बताया अखिलेश को कितनी मिलेगी सीट

रामदास आठवले ने कांग्रेस को कहा कई बार दिया धोखा

कुशीनगर. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सपा पर हमला बोला है। यूपी विधानसभा चुनाव के पहले बहुजन कल्याण यात्रा लकेर कुशीनगर पहुंचे आठवले  ने विपक्षी दलों पर निशाना साधतेे हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए आरपीआई अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि चीन और पाकिस्तान की दादागिरी सिर्फ नरेंद्र मोदी  ही खत्म कर सकते हैं। इसलिए इस देश को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जरूरत है। नरेंद्र मोदी देश का संविधान बनाने वाले बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सिद्धांतों को मानने वाले हैं, इसीलिए केंद्र सरकार सबका साथ और सबका विकास के सिद्धांत पर काम करती है।

कांग्रेस ने बहुत बार दिया धोखा

केंद्रीय मंत्री आठवले ने साथ ही कहा कि आरपीआई बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की बनाई हुई पार्टी है, जिसका मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं इसके बाद भी मुझे कांग्रेस ने बहुत बार धोखा दिया। मैंने कांग्रेस को कई बार टोका, इसलिए मोदी ने मंत्री बनने का दिया मौका। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी बाबा साहब द्वारा बनाए गए संविधान को नमन करने वाले हैं, इसीलिए आरपीआई का भाजपा से गठबंधन है. सभी वर्ग को लेकर चलने की क्षमता सिर्फ नरेंद्र मोदी में है।

रामदास आठवले ने न केवल राजनीतिक दलों से चुटकी ली, बल्कि किसान आंदोलन के चलने पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि देश के हित को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया, लेकिन अब भी राकेश टिकैत धरने पर बैठे हैं वो राजनीति कर रहे हैं।

अखिलेश यादव कोो मिलेगी 40से 50 सीट

वहीं यूपी विधानसभा चुनाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के 400 सीट जीतने के दावे पर अपने चुटीले अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 400 में से एक जीरो निकालने के बाद जो बचेगा उतनी सीट ही अखिलेश यादव जीत पाएंगे, उन्हें 40 से 50 सीट ही मिलनी है।  उन्होंने कहा कि दलित वोट पर सिर्फ आरपीआई का ही अधिकार है इसलिए हम अपना अधिकार लेने ही यूपी में आए हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा और आरपीआई मिलकर सपा पर बुलडोजर चलाएंगे।

राकेश टिकैत ज्यादा दिन बैठेंगे तो और ज्यादा वोट से हारेंगे

आठवले ने कहा, ‘किसानों के लिए जितना काम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है उतना किसी सरकार ने नहीं किया है, लेकिन कृषि कानून वापस लेने के बाद भी राकेश टिकैत वापस नहीं जा रहे हैं, क्योंकि अब वो राजनीति कर रहे हैं। राकेश टिकैत कई बार चुनाव भी लड़ चुके हैं और कई बार चुनाव हारे हैं। कृषि कानून वापस लेने के बाद अब और ज्यादा दिन बैठेंगे तो और ज्यादा वोट से हारेंगे। धीरे-धीरे सारे किसान धरना खत्म कर देंगे और राकेश टिकैत अकेले बचेंगे।

 

Related Articles

Back to top button